logo-image

छत्तीसगढ़: कलयुगी पिता ने सौतेली बेटी के साथ किया बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में 14 वर्षीय सौतेली बेटी के साथ कथित रूप से लगातार छह माह तक बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.

Updated on: 08 Nov 2020, 11:47 AM

कोरबा:

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में 14 वर्षीय सौतेली बेटी के साथ कथित रूप से लगातार छह माह तक बलात्कार करने के मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. जांजगीर चांपा जिले के पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र की पुलिस ने 14 वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में गणेश दास (29) को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बालिका की मां ने शुक्रवार को पुलिस में शिकायत की थी कि उसकी बेटी के साथ उसका सौतेला पिता दास पिछले छह माह से बलात्कार कर रहा था. उन्होंने बताया कि बालिका की मां की शिकायत पर पुलिस ने दास को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. 

ये भी पढ़ें: चार साल की बच्ची के साथ रेप, आरोपी गिरफ्तार

बता दें कि इससे पहल छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में 5 साल की बच्ची से बलात्कार की घटना सामने आई थी. इस मामले में पुलिस ने 11 साल के बच्चे को हिरासत में लिया था. बच्ची के परिजनों के मुताबिक, गांव में ही रहने वाला 11 साल का बच्चा, बच्ची को मछली पकड़ने के बहाने तालाब के किनारे ले गया और वहां उसने उससे बलात्कार किया.