logo-image

Article 370 हटने के बाद कांग्रेस नेता ने Whatsapp ग्रुप में शेयर किया अश्लील वीडियो, फिर हुआ ऐसा

पवन दुबे ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद कश्मीरी लड़की का अश्लील वीडियो इस ग्रुप में शेयर किया.

Updated on: 10 Aug 2019, 10:57 AM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है, जहां कांग्रेस के एक नेता ने वाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो शेयर कर दिया. इस वीडियो को देखकर पार्टी की महिला नेता और कार्यकर्ता सकते में रह गए और इस पर आपत्ति जताई. इतना ही नहीं महिला नेताओं ने थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत दी. जिसके बाद पुलिस ने कांग्रेस नेता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें- बार-बार शादी का प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने लड़की को उतारा मौत के घाट, खुद को भी लगाई फांसी

मामला बिलासपुर जिले के पेंड्रा गौरेला क्षेत्र का है. यह वीडियो कांग्रेस के जिला संयुक्त सचिव पवन दुबे ने पेंड्रा, गौरेला और मरवाही के ब्लॉक पदाधिकारियों के व्हॉट्सएप ग्रुप शेयर किया था. इस ग्रुप में कई महिला नेता भी जुड़ी हुई हैं. पवन दुबे ने जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के बाद कश्मीरी लड़की का अश्लील वीडियो इस ग्रुप में शेयर किया. वीडियो देख महिला नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पार्टी पदाधिकारियों के समक्ष आपत्ति जताई. 

महिला नेताओं ने आरोपी पवन दुबे को वीडियो हटाकर वाट्सएप ग्रुप में माफी मांगने की हिदायत दी थी. लेकिन पवन दुबे द्वारा वीडियो नहीं हटाने और माफी नहीं मांगने पर ब्लॉक कांग्रेस की अध्यक्ष समेत कई महिला नेताओं ने गौरेला थाने में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी. महिला नेताओं की शिकायत पर आरोपी कांग्रेसी नेता को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की बच्ची ने देश की महिलाओं के लिए किया ऐसा काम, जानकर होंगे हैरान

बिलासपुर के सहायक उप-निरीक्षक डीआर ठाकुर ने बताया कि पवन दुबे ने एक व्हाट्सएप ग्रुप में एक अश्लील वीडियो साझा किया था और सबूतों के आधार पर उनके खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था. यह वीडियो धारा 370 से संबंधित था और इसमें बुर्का पहने महिला थी.

यह वीडियो देखें-