logo-image

कोडरमा में विस्फोटकों का जखीरा बरामद

कोडरमा के डोमचांच थानाक्षेत्र से पुलिस ने बृहस्पतिवार को विस्फोटकों का जखीरा बरामद किया जिसमें नौ पेटियों में भरी 1800 पीस पावर जेल शामिल है. पुलिस अंचल निरीक्षक अजय सिंह व थाना प्रभारी दशरथ यादव ने प्रेस वार्ता करके इस बरामदगी की जानकारी दी.

Updated on: 25 Sep 2020, 06:27 AM

कोडरमा:

कोडरमा के डोमचांच थानाक्षेत्र से पुलिस ने बृहस्पतिवार को विस्फोटकों का जखीरा बरामद किया जिसमें नौ पेटियों में भरी 1800 पीस पावर जेल शामिल है. पुलिस अंचल निरीक्षक अजय सिंह व थाना प्रभारी दशरथ यादव ने प्रेस वार्ता करके इस बरामदगी की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गश्त से लौटने के दौरान ब्लाक रोड डोमचांच में एक बिना नंबर वाले एक वाहन का चालक पुलिस गाड़ी को देखकर तेजी से अपना वाहन लेकर भागने लगा जिसे देखते ही उन्होंने उसका पीछा किया. उन्होंने बताया कि पुलिस वाहन को पीछे आते देख वाहन का चालक बेला रोड जंगल में भागा.

वाहन को छोड़कर जंगल में भाग गया

वहां एक नाले के पास उसका वाहन फंस गया जिसके बाद चालक उक्त वाहन को छोड़कर जंगल में भाग गया. पुलिस ने वाहन की जांच करने पर उसमें छिपाया गया कुल नौ पेटी (7 पेटी पैक व 2 पेटी खुला) में भरा 1800 पीस पावर जेल बरामद किया. उन्होंने बताया कि पेटी पर ‘ब्लैक डायमंड एक्सप्लोसिव प्राइवेट लिमिटेड, गांव नापारा, पोस्ट बाराबनायी, जिला पश्चिम वर्धमान लिखा हुआ था. पुलिस निरीक्षक अजय सिंह ने कहा कि पुलिस इसकी जांच करके जल्द ही विस्फोटकों के क्रेता व विक्रेता और इसमें जो भी लोग संलिप्त हैं उन्हें गिरफ्तार कर लेगी.