logo-image

सहरसा में युवक की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या, वारदात का वीडियो भी आया सामने

सहरसा में नए साल के पहले दिन अपराधियों ने एक युवक की दिनदहाड़े बीच चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के बैजनाथपुर चौक की है. इधर घटना को अंजाम देकर भाग रहे बाइक सवार अपराधियों का वीडियो भी सामने आया है.

Updated on: 02 Jan 2023, 02:05 PM

highlights

  • दिन दहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या
  • फायरिंग का वीडियो आया सामने
  • आक्रोशित लोगों ने जाम की सड़क

Saharsa:

सहरसा में नए साल के पहले दिन अपराधियों ने एक युवक की दिनदहाड़े बीच चौराहे पर गोली मारकर हत्या कर दी. घटना बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के बैजनाथपुर चौक की है. इधर घटना को अंजाम देकर भाग रहे बाइक सवार अपराधियों का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें बेखौफ अपराधी बीच सड़क पर फायरिंग करते हुए भागता नजर आ रहा है. इस दौरान फायरिंग की आवाज भी लोगों को स्पष्ट सुनाई दी. आपको बता दें कि जिस युवक की मौत हुई है, उस युवक का नाम 18 वर्षीय अमित यादव बताया जाता है. जो बैजनाथपुर पुलिस शिविर क्षेत्र के गम्हरिया वार्ड नम्बर - 12 का रहने वाला था. जिसे बीते कल अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने बीच चौक पर सिर में गोली मारकर हत्या कर दी थी.

वहीं, घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया और पुलिस प्रसासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर जाम हटाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है. फिलहाल हत्या क्यों और किसलिए की गई यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. हत्या के बाद से अमित यादव के घर कोहराम मचा हुआ है. अमित के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजन अमित के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : नोटबंदी पर सरकार को क्लीन चीट, जानिए जनप्रतिनिधियों और जनता ने इस पर क्या कहा

हालांकि पुलिस की संजीदगी की बात करें तो इसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इतनी खौफनाक घटना के बाद भी पुलिस मीडिया के कैमरे से बचती दिख रही है और जानकारी नहीं दे पा रही है. सूत्रों का माने तो आज दिन के चार बजे खुद पुलिस कप्तान या फिर हेड क्वाटर डीएसपी हत्या मामले को लेकर मीडिया से रुबरु हो सकते हैं.

रिपोर्ट : रंजीत सिंह