logo-image

अरवल में गला रेतकर युवक की हत्या, गांव के बाहर फेंका शव

अरवल के करपी थाना क्षेत्र के आइयारा गांव में एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई.

Updated on: 29 Nov 2022, 04:24 PM

Arwal:

अरवल के करपी थाना क्षेत्र के आइयारा गांव में एक युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई. हत्या कर शव को गांव के बाहर फेंक दिया गया. गांव के लोगों को हत्या की जानकारी परिजनों को दी गई. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण उग्र हो गए और घटनास्थल पर हंगामा करने लगे. जिसके बाद बड़ी संख्या में 4 थानों की पुलिस को मौके पर बुलाया गया. ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए एएसपी घटनास्थल पर पहुंचे और FSL टीम को जांच के लिए बुला कर पूरे मामले की जांच कराने की बात कही तब जाकर आक्रोशित ग्रामीण शांत हुए.

मृतक की पहचान गद्दोपुर गांव निवासी 26 वर्षीय रंजीत कुमार के रूप में की गई है. मृतक के पिता और पत्नी ने बताया कि मृतक पिछले 15 दिनों से आईयारा गांव निवासी बबलू शर्मा के घर मजदूरी का काम कर रहा था. सोमवार की रात्रि बबलू शर्मा के घर तिलक समारोह था. उसी में मजदूरी कर रहा था रात्रि में घर नहीं लौटा तो सुबह उसका आने का इंतजार कर रहे थे. तभी गांव के लोगों ने सूचना दी कि उसकी हत्या कर शव को फेंक दिया गया है. जिसके बाद परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और देखा कि मृतक का गला रेत कर हत्या की गई है. मृतक के परिजनों ने बबलू शर्मा पर हत्या का आरोप लगाया है.

इधर घटना के बाद मौके पर पहुंचे एएसपी रोशन कुमार ने पूरे मामले की जांच की और 4 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. उन्होंने बताया कि रंजीत कुमार की हत्या कर दी गई है. पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि एक रूम में हत्या कर दी गई उसके बाद शौव को खींचकर बाहर फेंक दिया गया है. पूरे घटनास्थल की घेराबंदी कर दी गई है एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है.

रिपोर्ट : सुनील कुमार बब्लू

यह भी पढ़ें: पटना में भी 5G सेवा की हुई शुरुआत, इस जगहों पर आपको मिलेगा हाई स्पीड इंटरनेट