logo-image

पुलिस हाजत में युवक की हुई मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बिहार के नालंदा जिलें में एक युवक की संदिग्ध हालत में जेल में ही मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. युवक पिछेल पांच दिनों से मर्डर केस में पूछताछ के लिए उसे पुलिस कस्टडी में रखा गया था.

Updated on: 23 Jan 2023, 02:27 PM

highlights

  • जेल में युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या 
  • परिजनों और स्थानीय लोगों ने जमकर काटा बवाल
  • परिजनों ने पुलिस पर हत्या का लगाया आरोप  

Nalanda:

बिहार के नालंदा जिलें में एक युवक की संदिग्ध हालत में जेल में ही मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. युवक पिछेल पांच दिनों से मर्डर केस में पूछताछ के लिए उसे पुलिस कस्टडी में रखा गया था. उसकी मौत की खबर सामने आने से अब हड़कंप मच गया है. वहीं, इस पूरी घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है. पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई है. परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने उसकी बेरहमी से पिटाई की है जिससे उसकी मौत हो गई है. 

युवक ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या 

मामला तेलहाड़ा थाने की है. जहां एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि तेलहडा थाना क्षेत्र के कोरबा गांव निवासी उदी यादव के पुत्र कृष्ण, उर्फ पांडू यादव को पुलिस द्वारा मर्डर केस में पूछताछ के लिए 5 दिन पहले थाना लाया गया था और उसे कंप्यूटर रूम में रखा गया था, लेकिन बीती रात कंप्यूटर का तार निकालकर खिड़की में बांधकर उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीओ, डीएसपी सहित कई अधिकारी थाना पहुंचे हैं और पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. वहीं, जैसे ही इस बात की जानकारी युवक के परिजनों और स्थानीय लोगों को हुई तो उनके द्वारा जेल के सामने जमकर बवाल काटा गया. परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने पीटपीट कर उसकी हत्या कर दी है. 

यह भी पढ़ें : कुशवाहा के बयान से नाराज हुए सीएम, बोले - उन्हीं से पूछिए पार्टी के कौन से बड़े नेता हैं BJP के टच में

जेल के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा 

पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है. फिलहाल थाना के सीसीटीवी से ये बात सामने आई है कि कृष्ण उर्फ पांडू ने कंप्यूटर का तार निकाल कर गले में फंदा डालकर आत्महत्या की है. वहीं, जेल के अंदर लगे सीसीटीवी फुटेज को परिजनों को भी दिखाया गया है, ताकि सभी को यकीन हो सकें कि इस मामले में पुलिस की कोई संलिप्तता नहीं हैं.

रिपोर्ट - शिव कुमार