logo-image

समस्तीपुर में युवक ने पिस्टल से केक काटकर मनाई ब्रेकअप पार्टी, वीडियो वायरल

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 14 Aug 2022, 07:31 AM

Samastipur:

बिहार के समस्तीपुर जिले में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में एक युवक अपने दोस्तों के संग किसी जगह पर पिस्टल से केक काट रहा होता है. इस दौरान वायरल वीडियो में देखा गया है कि केक पर 'अमित एंड निशा ब्रेकअप डे' लिखा हुआ है और पीछे एक दर्द भरा भोजपुरी गाना "उ त दूसरा के डोली में सवार हो गईल, तीर हमरा करेजवा के पार हो गईल" बज रहा होता है. जानकारी के अनुसार यह वीडियो समस्तीपुर जिले के विद्यापतिनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मनियारपुर गांव का बताया गया है. हालांकि न्यूज़ स्टेट इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो देखने से लगता है कि यह ब्रेकअप पार्टी किसी सुनसान जगह पर चल रही है. जहां उस युवक ने बेहतर साज-सज्जा किया हुआ है और लाइटिंग की भी व्यवस्था की हुई है. हालांकि यह वीडियो कब का है इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

वायरल वीडियो में उक्त युवक अपने दर्जनों दोस्तों के साथ अपनी प्रेमिका की याद में ब्रेकअप पार्टी मनाते हुए पिस्टल से केक काटते हुए दिखाई दे रहा है. इस दौरान बगल में खड़े एक शख्स के हाथ में देसी कट्टा दिखाई दिया. पार्टी में मौजूद कुछ युवक नाबालिग भी लग रहे हैं. हालांकि इस मामले को लेकर विद्यापतिनगर थाने से फोनिक संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क स्थापित नहीं हो सका.