logo-image

संदिग्ध अवस्था में पंखे से लटका मिला युवक का शव, पत्नी ने बड़े भाई पर लगाया हत्या का आरोप

बेगूसराय में एक युवक का शव उसके ही घर में पंखे से लटका मिला है. शव को संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है.पत्नी का आरोप है की आपसी विवाद में उसके ही भाई ने युवक की हत्या कर दी है. पहले से ही जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

Updated on: 14 Aug 2022, 03:29 PM

Begusarai:

बेगूसराय में एक युवक का शव उसके ही घर में पंखे से लटका मिला है. शव को संदिग्ध अवस्था में पुलिस ने बरामद किया है. जिससे पुरे घर में कोहराम मच गया . पत्नी का आरोप है की आपसी विवाद में उसके ही भाई ने युवक की हत्या कर दी है. पहले से ही जान से मारने की धमकी मिल रही थी. जब महिला घर में नहीं थी तो इस घटना को अंजाम दिया गया है. 

दरअसल, पूरा मामला गढ़पुरा थाना क्षेत्र के रजौड़ पंचायत स्थित बलुआहा गांव की है. जहां युवक का शव पंखे से लटका मिला है. मृतक की पत्नी और अन्य परिजनों के द्वारा मृतक के बड़े भाई पर हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया जा रहा है. मृतक की पहचान  24 वर्षीय मंटुन कुमार के रूप में की गई है. परिजनों ने बताया कि जिस घर में लाश मिली है उसके ऊपर का वेंटीलेटर खुला था और अंदर से रूम बंद था. ऐसे में उन्होंने मृतक के बड़े भाई पर हत्या का आरोप लगाया है. 

मृतक की पत्नी चंदा देवी ने बताया कि शनिवार शाम को वह मायके डंडारी प्रखंड के मोहनपुर पैसा लाने गई हुई थी. तब ही इस घटना को अंजाम दिया गया है. वहीं, मृतक की पत्नी ने बताया की बड़े भाई की पत्नी द्वारा पहले से ही जान ने मारने की धमकी मिल रही थी. चचेरा ससुर और बड़े भाई ने मिलकर साजिश कर मंटून की हत्या कर शव को आत्महत्या का रूप देने के लिए पंखे से लटका दिया. 

गढ़पुरा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मंटून की हत्या की गई है या उसने आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.