logo-image

रेलवे फाटक को लेकर युवक ने गेटमैन को चाकू से गोदा, जांच में जुटी पुलिस

दरभंगा शहर में रेल फाटक बंद होने से जाम की समस्या कोई नई बात नहीं है. फाटक बंद होने से अक्सर घंटों लोग जाम से जूझते रहते हैं.

Updated on: 08 Jun 2023, 04:30 PM

highlights

  • बेगूसराय से बड़ी खबर
  • रेलवे फाटक को लेकर गेटमैन को चाकू से गोदा 
  • मामले की जांच में जुटी पुलिस

Darbhanga:

दरभंगा शहर में रेल फाटक बंद होने से जाम की समस्या कोई नई बात नहीं है. फाटक बंद होने से अक्सर घंटों लोग जाम से जूझते रहते हैं. जिसके चलते स्थानीय लोगों के बीच आक्रोश बढ़ता जा रहा है और कभी-कभी इसका हिंसक रूप भी देखने को मिलता है. ताजा मामला लहेरियासराय स्टेशन के दक्षिण अवस्थित सटे रेल फाटक संख्या 19 की है. जहां एक बाइक सवार युवक ने काफी देर से रेल फाटक बंद होने से नाराज हो गया और गुस्से में आकर गेटमैन को चाकू से मारकर घायल कर दिया. घायल गेटमैन की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के रहने वाले अखिलेश कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल, गेटमैन का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है और डॉक्टर उसे खतरे से बाहर बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बहनोई के साथ चल रहा था अवैध संबंध, शादी के दूसरे दिन ही कराई पति की हत्या

रेलवे फाटक को लेकर युवक ने गेटमैन को चाकू से गोदा

वहीं, घायल गेटमैन अखिलेश कुमार ने बताया कि सुबह करीब सवा आठ बजे एक ट्रेन के गुजरने के बाद दूसरी गाड़ी के गुजरने तक रेलवे फाटक को बंद रखने का निर्देश कंट्रोल रूम से मिला था. उसी क्रम में बाइक सवार युवक ने रेल फाटक खोलने को कहा, जिसपे मैंने शंटिंग होने के बाद रेल फाटक खोलने की बात कही. जिससे युवक आक्रोशित होकर मेरे साथ गाली-गलौज करने लगा और मेरे ऊपर चाकू से सर और गर्दन के पास वार कर भागने लगा. घायल होने के बावजूद युवक का पीछा किया, लेकिन वो भागने में कामयाब रहा. घायल अवस्था में उसके बाइक के नंबर प्लेट की तस्वीर खींच ली.

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि घायल गेटमैन को आरपीएफ जवान दीप कुमार लेकर अस्पताल पहुंचा, जहां उसका इलाज किया गया. जिसके बाद वरीय अधिकारी के निर्देश पर अखिलेश को इलाज के लिए डीएमसीएच लाया गया, जहां डॉक्टर ने अखिलेश को खतरे से बाहर बताया है. फिलहाल, बाइक नंबर के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई की जा रही है.