logo-image

टिक टॉक वीडियो बनाने के लिए युवक कर बैठा यह खतरनाक हरकत, रेलवे प्रशासन भी हिल गया

दरअसल, राजधानी पटना से एर्नाकुलम जाने वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन जब बिहार के मननपुर स्टेशन से गुजर रही थी, तभी एक युवक Tik Tok वीडियो बनाने के लिए ट्रेन की एलेक्ट्रिक इंजन पर चढ़ा गया.

Updated on: 07 Feb 2020, 01:09 PM

लखीसराय:

आम आदमी से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक आज कल टिक टॉक (Tik Tok) पर अपनी वीडियो शेयर करते नजर आते हैं. कई बार तो लोग Tik Tok वीडियो बनाने के लिए अपनी जान भी जोखिम में डाल देते हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है बिहार के लखीसराय जिले में. यहां एक युवक Tik Tok वीडियो बनाने के लिए ट्रेन के इलेक्ट्रिक इंजन पर ही चढ़ा गया. दो स्टेशन निकलने के बाद जब रेलवे कर्मचारियों को इसकी जानकारी हुई तो ट्रेन को झंडी दिखाकर रोकनी पड़ा. हालांकि पुलिस उस युवक को पकड़ने में कामयाब नहीं हो पाई.

यह भी पढ़ेंः TikTok Video: 'याद पिया की आने लगी' सॉन्ग पर नुसरत जहां ने किया धमाकेदार डांस, देखें एक से बढ़कर एक 5 वीडियो

दरअसल, राजधानी पटना से एर्नाकुलम जाने वाली सुपरफास्ट एक्सप्रेस ट्रेन जब बिहार के मननपुर स्टेशन से गुजर रही थी, तभी एक युवक Tik Tok वीडियो बनाने के लिए ट्रेन की एलेक्ट्रिक इंजन पर चढ़ा गया. ट्रेन वहां से रवाना हो गई, लेकिन वह युवक इंजन से नहीं उतरा. मननपुर स्टेशन मास्टर ने युवक को ट्रेन के इंजन पर देखा तो उन्होंने तुरंत भलुई स्टेशन मास्टर को सूचित किया. जिसके बाद स्टेशन मास्टर ने ट्रेन के पायलट को वॉकीटॉकी पर इन्फॉर्मेशन दी. साथ ही रेलवे कर्मचारियों को ट्रेन को लाल झंडी दिखाने के आदेश दिए.

यह भी पढ़ेंः 'जानलेवा' टिकटॉक : वीडियो पोस्ट करने पर पति ने की पत्नी को मौत के घाट उतारा

लाल झंडी देखते हुए पायलट ने ट्रेन रोक दी. बाद में युवक को ट्रेन के इंजन से नीचे उतारा गया और फिर पकड़ लिया. युवक से इस बारे में पूछा गया तो उसने कहा कि वो टिकटॉक बनाने के लिए इंजन पर चढ़ा था. बताया जा रहा है कि इसी दौरान युवक रेलवे कर्मचारियों के चंगुल से छूटकर भाग गया. गनीमत रही कि ट्रेन के चलते वक्त वह युवक इंजन पर खड़ा नहीं हुआ, नहीं तो हाईवोल्टेज तारों की वजह से उसकी जान जा सकती थी.

यह वीडियो देखेंः