logo-image

फुफेरे भाई की पत्नी से ही हो गया युवक को प्यार, फिर हुआ ऐसा हाल

समस्तीपुर के बंगरा थाना क्षेत्र के रहीमाबाद गांव में एक युवक की पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना गुरुवार देर रात की है.

Updated on: 23 Sep 2022, 03:27 PM

Samastipur:

समस्तीपुर के बंगरा थाना क्षेत्र के रहीमाबाद गांव में एक युवक की पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना गुरुवार देर रात की है. इधर घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन में जुट गई हैं. घटना को लेकर मृतक के पिता ने छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान लक्की के रूप में की गई है. घटना के संबंध में बताया जाता है कि रहीमाबाद का लक्की अपने परिवार के साथ हरियाणा के करनाल में मजदूरी करता था.

बेगूसराय के खोदाबंदपुर का रहने वाला उसका फुफेरा भाई दीपक कुमार भी वहीं मजदूरी करता था. वहीं दीपक को अपने फुफेरे भाई लक्की कुमार की पत्नी प्रियंका देवी से प्रेम हो गया, प्रेम इतना परवान चढ़ा कि दीपक अपनी प्रेमिका को लेकर फरार हो गया और कहीं दूसरी जगह रहने लगा. इस बीच लक्की अपने बच्चों को लेकर सोमवार को ताजपुर के रहीमाबाद चला आया. इसके बाद इस सारी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी.

लक्की के बड़े भाई पंकज ने बुधवार को फोन पर काफी समझा-बुझाकर दोनों को यहां आने के लिए राजी किया, जिसके बाद दोनों गुरुवार को समस्तीपुर पहुंचे. इस बीच फोन पर दीपक के घरवाले को भी बुलाया गया. मामले को लेकर शुक्रवार को पंचायत होनी थी. इस बीच लक्की और उसके घरवालों ने बीते रात में दीपक की बुरी तरह पिटाई कर दी. पिटाई से वह बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसके बाद देर रात उसकी मौत हो गयी.

घटना की जानकारी दीपक के घरवालों को मिली तो इसकी सूचना बंगरा पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बंगरा पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने महिला के पति लक्की कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं अन्य फरार बताए जा रहे हैं.