News Nation Logo

 विपक्ष पर ED और  CBI की एकतरफा कार्रवाई को युवा नेता राजू दानवीर ने बताया खतरनाक

News Nation Bureau | Edited By : Iftekhar Ahmed | Updated on: 04 Sep 2022, 08:58:42 PM
Raju Danveer

 विपक्ष पर ED और  CBI की एकतरफा कार्रवाई को दानवीर ने बताया खतरनाक (Photo Credit: News Nation)

पटना:  

जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने विपक्षा के खिलाफ ED और  CBI की एकतरफा कार्रवाई को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा है. पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर ED और  CBI का दुरुपयोग करने का आरोप लगाते हुए इसे बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण करार दिया. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर चोट जरूरी है, लेकिन यह एकतरफा नहीं होना चाहिए. उन्होंने कहा कि भाजपा इन दिनों देश में ED और  CBI का इस्तेमाल सिर्फ विपक्ष को खत्म करने के लिए कर रही है, जबकि उनके अपने कई मंत्री और नेताओं ने भी भ्रष्टचार से सम्पत्ति बनाई है, उस पर वह कुछ नहीं कर रही है. 

उन्होंने उक्त बातें हिलसा बाजार में मां काली की पूजा अर्चना और कराय परशूराय के डियांवा गांव में मजार पर चादर पोशी के बाद कही. उन्होंने कहा कि आज देश के युवाओं के सामने बेरोजगारी और महंगाई बड़ी समस्या है. बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ दी है, लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. यही वजह है कि केंद्र की सरकार हर वो काम करती है, जिससे मुख्य मुद्दे विलुप्त हो रहे हैं और जनता के बीच त्राहिमाम की स्थिती है.

दानवीर ने कहा कि मोदी सरकार, जब सबका साथ, सबका विकास की बात करती है, तो ED और  CBI से जांच भी निष्पक्षता से सभी का होना चाहिए, लेकिन उनकी मंशा न सिर्फ विपक्ष को खत्म करने की है, बल्कि महंगाई, बेरोजगारी, सुरक्षा जैसे मुद्दों से सबका ध्यान भटकाने की भी है. दानवीर ने कहा कि हमारे नेता पप्पू यादव ने बार-बार कहा है कि देश के सभी नेताओं और अधिकारियों की सम्पत्ति की जांच निष्पक्षता से होनी चाहिए, ताकि दूध का दूध पानी का पानी हो जाए. वरना विपक्ष को निशाने पर लेकर दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई से गलत परम्परा की शुरुआत होगी. यह हमारे लोकतंत्र के लिए अच्छा नहीं होगा. इस मौके पर पार्टी के सकड़ों नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

First Published : 04 Sep 2022, 08:58:42 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.