News Nation Logo

घर से बाहर टहलने निकली थीं महिलाएं, तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 13 Oct 2022, 02:41:47 PM
accident

तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

Hajipur:  

सड़क किनारे टहल रही चार महिलाओं को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने रौंद डाला, जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला की हालत गंभीर है. वहीं दो अन्य को चोट आई है. सड़क दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया है. घटना वैशाली जिले के देसरी थाना क्षेत्र के गाजीपुर चौक के नजदीक की है. जहां हाजीपुर-जंदाहा मुख्य सड़क पर गाजीपुर गांव निवासी स्वर्गीय गणेश्वर पासवान की पत्नी सरिता देवी और विष्णुदेव पासवान की पत्नी पिंकी देवी सहित चार महिलायें टहलने निकली थी. चारों बात करते हुए सड़क किनारे टहल रही थी. इसी बीच जंदाहा की ओर से एक तेज रफ्तार ट्रक आई और दोनों टहल रही महिलाओं को रौंदते हुए चली गई. 

घटना के बाद आसपास के लोग जमा हुए और निजी वाहन से दोनों महिलाओं को स्थानिए अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने प्रारंभिक जांच के बाद ही सरिता देवी को मृत घोषित कर दिया. वहीं पिंकी देवी की गंभीर हालत को देखते हुए फर्स्ट एड के बाद हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया, जहां पिंकी देवी की हालत चिंताजनक बताई गई है. घटना की सूचना के बाद पहुंची देशरी थाना की पुलिस ने सरिता देवी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. 

स्थानीय लोगों का मानना है कि हाजीपुर जंदाहा मुख्य सड़क पर अवैध बालू लदा ट्रक बेहद तेजी से गुजरता है. आधी रात के बाद से सुबह के 8 बजे तक बालू लदे सैकड़ों ट्रक और ट्रैक्टर को सड़क पर देखा जा सकता है. बालू से भरी गाड़ियों की रफ्तार बेहद तेज होती है. यही वजह है कि गाड़ियों के अनियंत्रित होते ही सड़क पर बड़ी दुर्घटना घटित हो जाती है. आए दिन इन गाड़ियों की चपेट में आने से सड़क दुर्घटना होती है. बावजूद पुलिस प्रशासन किसी तरह का संज्ञान नहीं लेता है.

रिपोर्टर- दिवेश कुमार

First Published : 13 Oct 2022, 02:41:47 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.