logo-image

पहले पति के साथ भागी महिला को दूसरे पति ने पकड़ा, राज खुले तो दंग रह गए सभी

नालंदा में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. यहां एक महिला की शादी उसकी मर्जी के खिलाफ करा दी जाती है, लेकिन महिला ने पहले ही अपने प्रेमी से शादी कर ली थी.

Updated on: 14 Oct 2022, 02:00 PM

Nalanda:

नालंदा में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है. यहां एक महिला की शादी उसकी मर्जी के खिलाफ करा दी जाती है, लेकिन महिला ने पहले ही अपने प्रेमी से शादी कर ली थी. अब प्रेमी अपनी प्रेमिका को उसके ससुराल से अपने साथ लेकर फरार हो जाता है. मामले में नालंदा थाने में प्रेमी के खिलाफ FIR दर्ज कराई जाती है और अब जब सच्चाई सामने आई तो सभी दंग रह गए. दरअसल जांच करने के क्रम में नालंदा थाने की पुलिस ने नागरनौसा से महिला को उसके प्रेमी के घर से बरामद कर लिया और उसे थाने लाई. थाने में महिला ने पुलिस को सारी आपबीती बताई और ये भी जानकारी दी कि जिसे उसका प्रेमी समझा जा रहा है वो, उसका पहला पति जितेंद्र है और ये बात महिला ने कोर्ट को भी बताई.

महिला ने अपने दूसरे पति निरंजन पर झूठा मुकदमा दर्ज कराने का आरोप लगाया. अब विवाद बच्ची को लेकर हो रहा है. एक तरफ महिला का कहना है कि बच्ची पहले पति जितेंद्र की है तो दूसरी तरफ दूसरे पति निरंजन का कहना है कि बच्ची उसकी है.

बहरहाल, कोर्ट ने महिला के बयान को तवज्जों दिया और उसे उसकी इच्छा के अनुसार जितेंद्र के पास भेजने का पुलिस को निर्देश दिया.कोर्ट ने अपना निर्णय तो दे दिया, लेकिन जिलेभर में अजब प्रेम की गजब कहानी के चर्चे होते रहे.

रिपोर्ट : शिव कुमार