logo-image

बच्चा चोरी कर भाग रही थी महिला, वीडियो हुआ वायरल

पटना के फुलवारी शरीफ के एक गांव में शनिवार को बच्चा चोरी कर भाग रही एक महिला को लोगों ने पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में सफल हो गए.

Updated on: 11 Sep 2022, 12:02 PM

Patna:

पटना के फुलवारी शरीफ के एक गांव में शनिवार को बच्चा चोरी कर भाग रही एक महिला को लोगों ने पकड़ लिया जबकि दूसरा भागने में सफल हो गए. पकड़ी गई महिला को लोगों ने गांव के मंदिर में घंटों बंधक बनाकर रखा. बाद में लोगों ने इसकी सूचना जानीपुर थाने को दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चा चोर महिला को अपने हिरासत में ले लिया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि जानीपुर थाना के आलमपुर गोंपुरा पंचायत के गोरिया डेरा में शनिवार की दोपहर दो महिला बच्चा चोरी करने के लिए पहुंची. इस क्रम में महिला ने गांव के विकास कुमार की 3 वर्ष की बेटी और गोविंद साव के 6 वर्ष के बेटे को उठा कर भागना शुरू कर दिया. बच्चा लेकर भागने के क्रम में बच्चों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. इसे देखकर गांव के लोग दोनों महिला को खदेड़ना शुरू कर दिया.

गांव के लोगों को अपनी तरफ आता देख दोनों महिलाएं बच्चा छोड़कर भागने लगी. इस बीच लोगों ने खदेड़ कर एक महिला को पकड़ लिया जबकि दूसरी भागने में सफल हो गई. लोगों ने बच्चा चोर महिला को पकड़ कर गांव के मंदिर में घंटों बिठाए रखा. गांव के गुस्साएं लोगों ने महिला को हल्का लपर थप्पड़ भी किया. बाद में लोगों ने महिला को पुलिस के हवाले कर दिया. गांव के ही विकास कुमार ने बताया कि उनकी 3 वर्ष की बेटी ओजस्वी कुमारी
गांव के बाहर खेल रहे थे. तभी एक महिला ने उसे चोरी करने का प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों की मदद से उसके मंसूबे नाकाम हो गए.

पुलिस उस दूसरी महिला की तलाश में जुट गई है, जो एक बच्चे को लेकर भाग रही थी. पुलिस गिरफ्तार महिला से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक उसने इस मामले में कुछ भी नहीं बताया है.