logo-image

Bhagalpur News: महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या, शरीर के अंगों को भी काटा!

महिला के पीठ, दोनों हाथ, स्तन भी आरोपी ने काट दिए. महिला को को गंभीर हालत में जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गई.

Updated on: 04 Dec 2022, 08:52 PM

highlights

. FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

. 5 लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया

. पुलिस हर पहलू से कर रही मामले की जांच

Bhagalpur:

बिहार के भागलपुर जिले में भी दिल्ली के श्रद्धा हत्याकांड की तरह वारदात को अंजाम दिया गया है. जिले के के पीरपैंती थाना क्षेत्र के सिंघिया पुल के नीलम देवी नाम की महिला की शकील मियां नाम के अपराधी ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. नीलम देवी पर शकील ने 25 से ज्यादा बार चाकुओं से हमला किया. इस दौरान उसके पीठ, पेट, सिर में चाकू से वार किया गया. इतना ही नहीं महिला के पीठ, दोनों हाथ, स्तन भी आरोपी ने काट दिए. महिला को को गंभीर हालत में जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल ले जाया गया लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही महिला की मौत हो गई. मृतिका के बच्चों का कहना है कि हत्यारोपी शकील उनकी मां के प्रति गंदी नीयत रखता था और शकील को जल्द ही पुलिस से गिरफ्तार करने की अपील की है.

इसे भी पढ़ें-जातिगत जनगणना: जनवरी 2023 से शुरू होगी गणना, BJP ने CM नीतीश पर बोला हमला

मृतक महिला के पति के मुताबिक, हत्यारोपी शकील मियां पहले उनके घर आता था और उनके द्वारा उसे घर आने से मना किया गया. इसी कारण शकील ने महिला की हत्या की है. परिवार के सदस्यों से उसकी काफी नजदीकी हो गयी थी. घरवालों को जब शकील की नीयत पर शक होने पर उसके घर आने जाने पर रोक लगा दी गयी थी.

बताया जा रहा है कि खद मृतिका नीलम ने ही पति आशोक अशोक यादव से किसी बात को लेकर शकील की शिकायत की थी. इससे नाराज होकर हत्यारोपी शकील ने इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद मृतक महिला ने भी हमलावर का नाम बताया है, जिसकी रिकॉर्डिंग आसपास के लोगों ने की थी. मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए हत्यारोपी के भाई समेत 5 लोगों को हिरासत में लिया है लेकिन अभी भी हत्यारोपी शकील मियां पुलिस की गिरफ्त से बाहर चल रहा है.  

रिपोर्ट: आलोक कुमार झा