logo-image

पति के साथ खुश नहीं थी पत्नी, अवैध संबंधों की चाह में करवा दी हत्या

29 अगस्त को समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले दिलीप राय की कुछ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

Updated on: 02 Sep 2022, 05:36 PM

Samastipur:

29 अगस्त को समस्तीपुर जिले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले दिलीप राय की कुछ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. कल्याणपुर दक्षिण पंचायत वार्ड 10 समर्था निवासी दिलीप वारदात के वक्त अपनी पत्नी के साथ गंगा स्नान के लिए जा रहे थे. जिला पुलिस अधीक्षक ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए रोसड़ा डीएसपी सहियार अख्तर के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी. गठित टीम के द्वारा वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए मामले की जांच की गई तो चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. जांच में सामने आया कि कि अवैध सम्बंधों के चलते पत्नि ने ही पति की हत्या प्रेमी से करवाई है. मामला प्रेम प्रसंग और पैसों के लेनदेन से जुड़ा है. मृतक की पत्नी रिंकू कुमारी ने ही अपने प्रेमी भैंसूर शोभित राय के साथ मिलकर अपने पति दिलीप राय की हत्या करवाई है.

सख्ती से पूछताछ के दौरान दोनों ने अपराध स्वीकार कर लिया है. शोभित राय ने सहयोगी के रुप में चंदन कुमार, राकेश कुमार और गौरव कुमार का नाम बताया है. हत्या के लिए राकेश कुमार और चंदन कुमार को एक लाख रुपयों की सुपारी दी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शोभित राय और रिंकू कुमारी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, राकेश कुमार, चंदन कुमार और गौरव कुमार फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है.