logo-image

Bihar Crime News: पति के सामने ही किया महिला से गैंगरेप, तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

बिहार के अररिया में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला जिले के नरपतगंज इलाके का है.

Updated on: 24 Jul 2023, 01:51 PM

highlights

  • नरपतगंज में महिला के साथ गैंगरेप
  • पति के सामने ही किया महिला से गैंगरेप
  • पति को बांधकर युवकों ने पीटा
  • तीन युवकों ने किया महिला के साथ गैंगरेप

Araria:

बिहार के अररिया में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. मामला जिले के नरपतगंज इलाके का है. मिली जानकारी के अनुसार तीन युवकों ने बारी-बारी से महिला के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. घटना शनिवार रात की बताई जाती है. वारदात के दौरान महिला और उसके पति के साथ मारपीट भी की गई है. इतना ही नहीं आरोपियों द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

पति को बांधकर युवकों ने पीटा

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार अपने घर में सो रहा था. तभी देर रात तीन आरोपी घर में घुस आए और पति-पत्नी को बंधक बना लिया. इस दौरान आरोपियों ने महिला के पति को खूंटे से बांध दिया और उसके सामने ही बारी-बारी से महिला के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी मारपीट करते हुए धमकी देकर मौके से फरार होने के लिए भागने लगे. वहीं, पति-पत्नी के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और एक आरोपी को धर दबोचा. जबकि दो फरार हो गए. ग्रामीणों द्वारा पुलिस को मामले की जानकारी दी गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अन्य दो आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास पुलिस कर रही है.

यह भी पढ़ें : Bihar News: बिहार के इस बच्चे के लिए मसीहा बने सोनू सूद, रौशनी देने का उठाया जिम्मा

पुलिस ने 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

आरोपियों की पहचान खाबदह पंचायत के राजा कुसियेत (पिता- सत्यनारायण कुसयेत), राजेश पासवान (पिता-महजलाल पासवान) और अजीत कुसयेत (पिता- विनोद कुसयेत) के रूप में हुई है. वहीं, दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. ग्रामीणों में भी रोष देखने को मिल रहा है. ग्रामीणों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. मामले की जानकारी देते हुए अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तीन आरोपियों में से एक की गिरफ़्तारी कर ली गयी है जबकि अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है.