logo-image

शादी के दस साल बाद पति की हत्या कर प्रेमी संग भागी महिला, पुलिस ने ऐसे किया खुलासा

बेगूसराय के खगरिया जिले में पुलिस ने एक महिला और उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी पति की हत्या कर दी थी. इसके घटना के बाद से आरोपी महिला फरार हो गई थी.

Updated on: 02 Aug 2022, 03:59 PM

Begusarai:

बेगूसराय के खगरिया जिले में पुलिस ने एक महिला और उसके प्रेमी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. दरअसल, कुछ दिनों पहले महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी पति की हत्या कर दी थी. इस घटना के बाद से आरोपी महिला फरार हो गई थी. पूरी घटना डंडारी थाना क्षेत्र के सुघरणगांव की है. जानकारी के अनुसार घटना का कारण पति के द्वारा पत्नी के अवैध संबंध का विरोध करना बताया जा रहा है. 

महिला का पति सिलीगुड़ी में रहकर मजदूरी का काम करता था. दूसरी ओर महिला का गांव के ही विपिन पासवान के साथ प्रेम संबंध था. अवैध संबंध की भनक लगते ही महिला का पति शत्रुघ्न विरोध करने लगा, जिसके बाद 26 जुलाई को नाराज होकर शत्रुघ्न पासवान अपने गांव पहुंचा. करीब दोपहर में महिला ने अपने पति को प्रेमी विपिन पासवान के घर बुलाया. उसके बाद उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर शत्रुघ्न पासवान की फांसी लगाकर हत्या कर दी. पति की हत्या करने के बाद पत्नी और प्रेमी फरार हो गए.

बेगूसराय पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर खगड़िया जिले के मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत अरैया गांव से कल दोनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. शत्रुघ्न पासवान की शादी दस साल पहले गुंजन से शादी हुई थी और दोनों के वर्तमान में 3 बच्चे हैं.