News Nation Logo

क्या BJP में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा? CM नीतीश ने कह डाली ये बड़ी बात

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Shailendra Shukla | Updated on: 21 Jan 2023, 05:40:35 PM
nitish and upendra

फाइल फोटो (Photo Credit: File Photo)

highlights

  • बिहार के सियासी गलियारों में आई गर्माहट
  • बीजेपी का दामन थाम सकते हैं उपेंद्र कुशवाहा !
  • सीएम नीतीश बोले-'वो कहीं पर भी जाने को स्वतंत्र'

Gaya:  

एक तरफ बिहार के सीएम नीतीश कुमार विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं तो दूसरी तरफ जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बिहार के सियासी गलियारों में गर्माहट आ गई है. खासकर अब ये सवाल उठने लगे हैं क्या उपेंद्र कुशवाहा बीजेपी का दामन थामेंगे? दरअसल, ऐसे कयास तब से लगाए जा रहे हैं जबसे बीजेपी नेताओं के साथ उपेंद्र कुशवाहा की दिल्ली के एम्स में इलाजरत के दौरान की तस्वीरें सामने आई हैं. इस बीच सीएम नीतीश कुमार ने साफ-साफ कह दिया है कि उपेंद्र कुशवाहा कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र हैं. वो पहले भी छोड़कर गए थे और उनकी क्या इच्छा है यो बात तो वही बता सकते हैं.

गया में सीएम नीतीश

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार आज समाधान यात्रा के दौरान गया में हैं और सरकार की विकास योजनाओं की समीक्षा कर रहे हैं. इस दौरान मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कोई भी कहीं भी जाने के लिए स्वतंत्र है. सबका अपना-अपना अधिकार है. 

..हमसे बतिया लें!

वहीं, बीजेपी की तरफ उपेंद्र कुशवाहा की रुझान से जुड़े सवाल पर सीएम नीतीश ने मीडियाकर्मियों से ही कहा कि जरा उपेंद्र कुशवाहा को कह दीजिए कि हमसे बतिया लें. उन्होंने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा  पहले भी 2-3 बार पार्टी छोड़कर जा चुके हैं और फिर वापस आ गए हैं. उनकी क्या इच्छा है वो ही जानें. सीएम नीतीश ने कहा कि अभी तो पता चला है कि उनकी तबीयत खराब है लेकिन हम तो बाहर हैं, हालचाल ले लेंगे. अभी जब आखिरी बार जल्द में ही मिले थे तो हमारे ही पक्ष में बोल रहे थे, वैसे सबका अपना-अपना अधिकार है. दिल्ली से आएंगे तो पूछ लेंगे कि आखिर क्या बात है?

ये भी पढ़ें- Amit Shah Bihar Visit: 4 महीने में तीसरी बार बिहार आएंगे अमित शाह, जानिए तेजस्वी ने क्या कहा

बीजेपी नेताओं के साथ शेयर की तस्वीर

गुरुवार को उपेंद्र कुशवाहा अचानक दिल्ली पहुंच गए और रूटीन चेकअप के लिए एम्स में भर्ती होने बात भी खुद दी. शुक्रवार को बीजेपी नेताओं ने दिल्ली में उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात की. उपेंद्र कुशवाहा से बीजेपी प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल, संजय टाईगर और बीजेपी नेता और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के पूर्व सदस्य योगेन्द्र पासवान ने भी मुलाकात की थी. ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एनडीए में उनकी वापसी हो सकती है.

First Published : 21 Jan 2023, 05:36:59 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.