logo-image

क्या बिहार की बदली सियासत का पूरे देश पर पड़ेगा असर? जानिए क्या बोले प्रशांत किशोर

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सोमवार को दावा करते हुए कहा कि हाल के दिनों में बिहार में बदले राजनीतिक परिदृश्य का राष्ट्रव्यापी असर नहीं पड़ने वाला है.

Updated on: 06 Sep 2022, 11:04 AM

Sitamarhi:

चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने सोमवार को दावा करते हुए कहा कि हाल के दिनों में बिहार में बदले राजनीतिक परिदृश्य का राष्ट्रव्यापी असर नहीं पड़ने वाला है. उन्होंने साफ लहजे में कहा कि यह राज्य केंद्रित है. उनका इशारा नीतीश कुमार के एनडीए छोड़कर महागठबंधन के साथ जाकर सरकार बनाने की ओर था. इस सरकार को सात दलों का समर्थन है. सीतामढ़ी में पत्रकारों से चर्चा करते हुए किशोर ने हालांकि इतना जरूर कहा कि हम केवल एक बात निश्चित रूप से कह सकते हैं कि कुछ भी हो, नीतीश कुमार सत्ता पर काबिज रहेंगे जैसे कि वह इतने वर्षों से करते आ रहे हैं. प्रशांत किशोर ने यह भी कहा कि बिहार में विधानसभा चुनाव होने में अभी बहुत देर है. उन्होंने कहा कि अभी कई बार परिवर्तन देखने को मिल सकता है.

उन्होंने कहा कि बिहार में वर्ष 2025 में होने वाले अगले विधानसभा चुनाव में बदलाव देखने को मिलेगा. हमें नहीं पता कि कौन सी पार्टी या नेता किस तरफ रहेगा, लेकिन मौजूदा परिदृश्य नहीं रहेगा, इसमें बदलाव होगा. किशोर अपनी जन सुराज अभियान के तहत सोमवार को सीतामढ़ी पहुंचे और जिले के प्रबुद्ध लोगों के साथ संवाद किया. जन सुराज अभियान के तहत प्रशांत किशोर बिहार के अलग-अलग जिलों में जा रहे हैं. सीतामढ़ी पहुंचने पर सबसे पहले प्रशांत किशोर पुनौरा के जानकी मंदिर पहुंच कर पूजा अर्चना की.