logo-image

पति को बंधक बनाकर पत्नी की कर दी हत्या, महिला का था अवैध संबंध

दो नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने पति के साथ सोई एक महिला के पति को बंधक बना लिया और फिर महिला की तेजधार हथियार व गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इतना ही नहीं दहशत फैलाने के लिए हवा में भी फायरिंग की गई.

Updated on: 03 Nov 2022, 11:21 AM

Jamui:

बिहार में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ चुका है कि दिन दहाड़े घटना को अंजाम दे रहें हैं. महिला की उसके ही पति के सामने हत्या कर दी गई. दो नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने पति के साथ सोई एक महिला के पति को बंधक बना लिया और फिर महिला की तेजधार हथियार व गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी. इतना ही नहीं दहशत फैलाने के लिए हवा में भी फायरिंग की गई. बताया जा रहा है कि अवैध संबंध को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है. 

मामला जमुई जिले के गरही थाना क्षेत्र के हरनी गांव की है. बताया जा रहा है कि हरनी गांव निवासी बामा मांझी की पत्नी फुल कुमारी देवी बुधवार की रात अपने पति और दो अन्य बच्चों के साथ अपने घर में सोई हुई थी. तभी दो हथियारबंद नकाबपोश अपराधी पहुंचे और उसके पति बामा मांझी को बंधक बनाकर उसे दूसरे कमरे में बंद कर दिया और फूल कुमारी देवी पर तेजधार हथियार से उसके सर पर हमला कर दिया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

अपराधियों ने फूल कुमारी को गोली भी मारी है. जबकि अपराधियों ने दहशत फैलाने के लिए हवा में फायरिंग भी की जिससे आसपास के इलाके में दहशत फैल गई. अपराधी मौके से बड़ी ही आसानी से फरार हो गया. घटना के बाद खैरा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.