logo-image

पति को छोड़ चचेरे भाई संग पत्नी फरार, दो बच्चों का भी प्यार में नहीं आया ख्याल

पत्नी चचेरे भाई के संग दो मासूम बच्चों को छोड़कर घर से भाग निकली.

Updated on: 12 Aug 2023, 04:36 PM

highlights

  • शेखुपरा में अजब प्रेम की गजब कहानी
  • पति को छोड़ चचेरे भाई संग पत्नी फरार
  • दो बच्चों का भी प्यार में नहीं आया ख्याल

Sheikhpura:

इन दिनों बिहार के अलग-अलग जिलों से काफी अजीबो गरीब प्रेम कहानी सामने आ रही है. जहां कुछ दिनों पहले बीडीओ साहब की पत्नी के अपने जीजा जी के साथ भागने की खबर आई थी तो वहीं अब दो बच्चों की मां का अपने चचेरे भाई के साथ फरार होने की खबर सामने आ रही है. बता दें कि यह खबर बिहार के शेखपुरा जिले से आई है. जहां शेखपुरा सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत बंगाली पर मुहल्ला निवासी चंदन पासवान ने अपनी ही पत्नी अंजलि देवीपर आरोप लगाया है कि वह अपने दो बच्चों को छोड़कर चचेरे भाई के साथ फरार हो गई. इसके साथ ही उसने कहा कि अपने चचेरे भाई के संग दो मासूम बच्चों को छोड़कर घर से भाग निकली.

यह भी पढ़ें- Crime News: मधुबनी में बड़ा नाव हादसा, एक की मौत, लोगों ने ऐसे बचाई अपनी जान

पति को छोड़ चचेरे भाई संग पत्नी फरार

इसके साथ ही चंदन पासवान ने कहा कि इलाज कराने के नाम पर मैंने अपने पत्नी को 4 हजार रुपए दिए थे. पैसा लेने के बाद मेरी पत्नी अंजलि देवी, इलाज कराने के लिए डॉक्टर के पास गई. शाम हो जाने के बाद भी अंजलि देवी घर नहीं लौटी, जिसके बाद परिजनों के द्वारा खोजबीन करना शुरू कर दिया. सारे रिश्तेदारों के यहां फोन के जरिए पता किया तो मालूम हुआ कि वह किसी रिश्तेदार के यहां भी नहीं गई है.

दो बच्चों का भी प्यार में नहीं आया ख्याल

उसके बाद चंदन पासवान को पता चला कि उसकी पत्नी अपने ही चचेरे भाई के साथ रह रही है. उन्होंने कहा कि अरविंद पासवान उसके घर हर त्यौहार में आता था. इसी बीच दोनों में प्रेम हो गया. चंदन ने यहां तक कह दिया कि उसकी पत्नी अपने हाथों में चूड़ियां और गले में मंगलसूत्र भी उसी के लिए पहनती थी. इसी संबंध में पीड़ित पति चंदन पासवान ने समाहरणालय पहुंचकर एसपी से मदद की गुहार लगाई है.