logo-image

BDO साहब की पिटाई कर बीबी हुई जीजा संग फरार, देखते रह गए लोग

बिहार के सीतामढ़ी से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है, जहां बीडीओ साहब की पत्नी अपने बहनोई के साथ फरार हो गई और बीडीओ साहब सिर्फ देखते रह गए.

Updated on: 10 Aug 2023, 08:54 PM

highlights

  • बीडीओ साहब की पत्नी बहनोई के साथ फरार
  • पत्नी का चल रहा था बहनोई के साथ अफेयर
  • देखते रह गए बीडीओ साहब

Sitamarhi:

बिहार के सीतामढ़ी से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है, जहां बीडीओ साहब की पत्नी अपने बहनोई के साथ फरार हो गई और बीडीओ साहब सिर्फ देखते रह गए. बता दें कि यह मामला सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र की है. जिले के नानपुर बीडीओ मो. आबिद हुसैन की पत्नी ने प्रेम प्रसंग के चक्कर में पति को धोखा दे दिया और घर से भाग गई. दरअसल, बीडीओ ने पत्नी के घर से भागने के बाद थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके मुताबिक 5 अगस्त, 2023 को बीडीओ हुसैन ने शाम 7 बजे प्रखंड कार्यालय से अपने घर पहुंचे तो वहां अपने साढू निजाम को देखकर चौंक गए.

यह भी पढ़ें- नदियों के तटबंधों पर पानी का दबाब, कई गांवों में बाढ़ आने की संभावना

बीडीओ साहब की पत्नी बहनोई के साथ फरार

कुछ ही देर बाद पत्नी नसरीन ने बीडीओ से कहा कि वह अपने बहनोई निजाम के साथ जाना चाहती है. जब उन्होंने पत्नी के मुंह से यह सुना तो पहले तो उन्हें कुछ समझ नहीं आया, लेकिन थोड़ी देर बाद उनके पैर के नीचे से जमीन खिसक गई. पत्नी की यह बात बीडीओ और परिवार के सदस्यों को मंजूर नहीं थी. सभी ने मिलकर नसरीन  को बहुत समझाया, लेकिन समझाने से बात नहीं बनी.

लंबे समय से पत्नी का चल रहा था बहनोई के साथ अफेयर

प्यार में पागल नसरीन पर किसी की भी बात का कोई असर नहीं हुआ. बीडीओ साहब ने थोड़ी सख्ती भी बरती, लेकिन नसरीन को यह रास नहीं आया और उसने अपने पति की पिटाई कर दी. जिसके बाद बहनोई के साथ घर से भाग निकली. रोहतास जिले के नासरीगंज के मूल निवासी बीडीओ हुसैन ने मामले में बताया कि उनका साढू निजाम वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र के करनेज गांव का रहने वाला है. बता दें कि निजाम का पहले से ही बीडीओ की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. बीडीओ ने खुद दर्ज की गई प्राथमिकी में संबंध का खुलासा किया. 

रिपोर्टर- आनंद बिहारी सिंह