logo-image

नीतीश सरकार के मंत्री ने बताया- क्यों सिद्धू ने इमरान खान को कहा बड़ा भाई

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान प्रेम और पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई करार देने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) आक्रामक मूड में आ गई है.

Updated on: 21 Nov 2021, 07:09 PM

highlights

  • गन्ना व विधि मंत्री प्रमोद कुमार का कांग्रेस नेता सिद्धू पर करारा प्रहार 
  • सिद्धू के पाकिस्तान दौरे को बताया कांग्रेस का पुराना कल्चर 
  • ऐसे बयानों के माध्यमों से सिद्धू बनना चाहते हैं कांग्रेस के बड़े नेता 

नई दिल्ली:

पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान प्रेम और पाक के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई करार देने के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) आक्रामक मूड में आ गई है. भाजपा अब नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पर चौतरफा वार करते हुए इसे कांग्रेस पार्टी का पाकिस्तान प्रेम साबित करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है. इसी क्रम में बिहार सरकार के गन्ना व विधि मंत्री प्रमोद कुमार (Pramod Kumar) ने सिद्धू पर करारा प्रहार किया और नवजोत के बयान को कांग्रेस पार्टी का बयान करार दिया.

मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि पाकिस्तान प्रेम कांग्रेस पार्टी की पुराना संस्कृति है. पूरी दुनिया कांग्रेस का पाकिस्तान प्रेम अच्छी तरह से जानती है. सिद्धू का ये बयान जवाहर लाल नेहरू और मोहम्मद अली जिन्ना की राजनीति को स्थापित करता है और अब कांग्रेस के इशारे पर सिद्धू इस प्रेम को स्थापित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सिद्धू ऐसे बयानों के माध्यमों से कांग्रेस के नेताओं को खुश करके कांग्रेस का बड़ा नेता बनना चाहते हैं, कांग्रेस आलाकमान को उन पर विचार करना चाहिए. 

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने ऐसा पहली बार नहीं किया है, बल्कि पाकिस्तान से उनका प्रेम व नाता काफी पुराना है. पंजाब और उत्तर प्रदेश चुनावों के मद्देनजर नवजोत सिंह सिद्धू से ये बयान दिलवाया गया है, ताकि वोट की राजनीति हो सके.