logo-image

हाजीपुर में जीआरपी ने जिसे मामूली चोर समझकर पकड़ा, वह निकला खूंखार अपराधी

हाजीपुर में एक चोर के पकड़े जाने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है.

Updated on: 13 Aug 2022, 11:32 AM

Hajipur:

हाजीपुर में एक चोर के पकड़े जाने के बाद बड़ा खुलासा हुआ है. दरअसल रेल पुलिस ने जिसे मोबाइल चोर समझकर पकड़ा था वह एक शातिर अपराधी निकला. गिरफ्तारी के बाद जब पुलिस ने उसके इतिहास को खंगाला तो रेल पुलिस भी चौक गई. क्योंकि जिसे 20 मोबाइल के साथ पकड़ा गया था उसके ऊपर उसके भाई की पत्नी की हत्या सहित एटीएम का स्तर काटने के मामले में भी फरार रहने का आरोप है. खबर हाजीपुर से है, जहां हत्याकांड और में चोरी का एक आरोपी बीस कीमती मोबाइल के साथ उस रेल पुलिस के हत्थे चढ़ गया जब वह ट्रेन से हाजीपुर स्टेशन पर उतरा. 

बैंगलोर से ट्रेन पकड़कर हाजीपुर स्टेशन पर उतर कर देशरी स्थित अपने घर जाने की फिराक में था. तभी रेल पुलिस ने हाजीपुर स्टेशन पर उसके बैग की तलाशी ली तो बैग में अलग-अलग कंपनी का 20 मोबाइल रखे हुए थे. रेल पुलिस ने जब मोबाइल के कागजात की मांग की तो वह कागजात नहीं दिखा सका. जिसके बाद जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि उसका नाम प्रेम है जो देशरी का रहने वाला है और उसके ऊपर अपने भाई के पत्नी की हत्या का केस है, जिसमें वह फरार था. साथ ही आठ साल पहले हुए एटीएम में चोरी के मामले में भी वांछित है. 

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि बैंगलोर में किसी ने उसे 60 हजार रुपये में तीन लाख का मोबाइल दिया था जिसे बेचने के लिए वह लेकर आ रहा था. वहीं, आरोपी ने बताया कि उसके ऊपर दर्ज पहले के मामले में सरेंडर करने के लिए ही घर लौट रहा था, लेकिन घर पहुंचने से पहले ही रेल पुलिस के हत्थे चढ़ गया.