logo-image

दिनदहाड़े पिस्टल लहराते हुए, बदमाशों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से लुटे 5 लाख रुपए

बाइक सवार बदमाशों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 5.51 लाख रुपया हथियार के बल पर लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. बदमाशों की संख्या 3 बताई जा रही है जो की अपाची बाइक पर सवार होकर आए थे.

Updated on: 23 Sep 2022, 06:03 PM

Samastipur:

समस्तीपुर में एक बार फिर अपराधियों ने दिनदहाड़े फाइनेंस कर्मी से पिस्टल के बल पर बड़ी लूट की घटना को अंजाम दिया है. मामला जिले के ताजपुर थाना क्षेत्र के रामदयाल चौक के पास की है. जहां दिनदहाड़े शुक्रवार को बाइक सवार बदमाशों ने भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से 5.51 लाख रुपया हथियार के बल पर लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश पिस्टल लहराते हुए फरार हो गए. बदमाशों की संख्या 3 बताई जा रही है जो की अपाची बाइक पर सवार होकर आए थे.

वहीं, घटना के बारे में  बताया जाता है कि भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी प्रशांत कुमार दोपहर करीब 2 बजे कंपनी का पैसा भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में जमा करने के लिए जैसे ही कार्यालय के नीचे उतरे, पहले से गेट पर घात लगाए बैठे तीन बदमाशों ने उन पर पिस्टल तान दी. बदमाशों ने रुपए से भरा बैग उनसे छीन लिया. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर भागने लगे. 

इस दौरान कुछ लोगों ने उनका पीछा किया तो बदमाशों ने सभी पर पिस्टल तान दी. जिससे डरकर लोग वही रूक गए. जिसका फायदा उठाकर बदमाश भाग निकले. जिसके बाद में लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. एसपी हृदय कांत ने बताया कि घटना की सूचना मिली है जिले की सीमाओं को सील कर छापेमारी शुरू कर दी गई है. बदमाशों के पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है.