News Nation Logo

महिला ने छेड़खानी का विरोध किया तो नशे में धुत पड़ोसी ने बच्ची को आग में फेंका, केस दर्ज

महिला के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया, मगर इसका विरोध किए जाने पर आरोपी ने उसकी 3 महीने की बेटी को आग में फेंक दिया.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 31 Jan 2021, 04:18:56 PM
molestation

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर :

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां महिला के साथ पड़ोसी ने दुष्कर्म करने का प्रयास किया, मगर इसका विरोध किए जाने पर आरोपी ने उसकी 3 महीने की बेटी को आग में फेंक दिया. जिससे मासूम बच्ची बुरी तरह से झुलस गई. बच्ची का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया. इतना ही नहीं, इस मामले में स्थानीय पुलिस ने भी लीपापोती करके केस को वहीं रफादफा कर दिया. जिसके बाद महिला ने एसएसपी के सामने जाकर न्याय की गुहार लगाई.

यह भी पढ़ें: CM नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में डबल मर्डर, दो सगे भाइयों की गला रेतकर हत्या 

बताया जाता है कि मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के एक गांव में महिला के साथ पड़ोसी ने नशे की हालत में दुष्कर्म करने का प्रयास किया. पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी मोहम्मद अकलू ने महिला की 3 माह की बेटी को उसकी गोद छीनकर आग में फेंक दिया, जिससे बच्चे झुलस गई. महिला ने बताया कि शुक्रवार की शाम के पति बाहर थे और वह ठंड में आग ताप रही थी. इसी दौरान नशे की हालत में उसका पड़ोसी पहुंचा और जबरदस्ती करने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें: भक्त चरण दास के सामने ही भिड़ गए कांग्रेसी, प्रभारी बोले- सही लोगों को नहीं मिला टिकट

इसके बाद शोर मचाने पर आरोपी वहां से फरार हो गया. बाद में पीड़ित अपनी बच्ची और पति के साथ थाने पहुंची और पुलिस अधिकारियों को आपबीती सुनाई. आरोप है कि थानेदार ने आपसी विवाद बताकर केस दर्ज करने से इनकार कर दिया. इसके बाद शनिवार को महिला ने एसएसपी से गुहार लगाई. एसएसपी के निर्देश पर थानेदार ने घटना की प्राथमिकी दर्ज की है. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Jan 2021, 04:18:56 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो