logo-image

कुढ़नी के रण को जीतने के लिए क्या है महागठबंधन का मास्टर प्लान

कुढ़नी का चुनावी मैदान फतह करने के लिए महागठबंध और बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इमोशनल कार्ड खेले जा रहे हैं.

Updated on: 02 Dec 2022, 06:41 PM

highlights

.सातवें चरण के शिक्षक अभ्यर्थियों की जल्द होगी बहाली
.कुढ़वी के चुनावी मंच से बिहार सरकार का ऐलान
.प्रदेश में बीस लाख रोजगार देने का भी वादा

Kurhani:

कुढ़नी का चुनावी मैदान फतह करने के लिए महागठबंध और बीजेपी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इमोशनल कार्ड खेले जा रहे हैं. हेल्थ कार्ड का इस्तेमाल हो रहा है. जॉब कार्ड का चुनावी वादा हो रहा है. यानि साम दाम दंड भेद सबका इस्तेमाल हो रहा है और मसकद सिर्फ और सिर्फ महागठबंधन के उम्मीदवार जेडीयू कैंडिडेट मनोज कुशवाहा की जीत है. इसी मकसद को पूरा करने के लिए अब तो कुढ़नी के चुनावी मैदान में अब चाचा-भतीजा भी पहुंच गए. जहां चुनावी मंच से तेजस्वी यादव को जनता को आश्वस्त कर रहे हैं कि जब तक बिहार में नीतीश हैं, तब तक किसी को घबराने की जरूरत नहीं.

कुढ़नी के रण जीतने में सीएम नीतीश के पास मास्टर प्लान पहले से ही तैयार था. पहले तेजस्वी का मिलता साथ और ऊपर से मनोज कुशवाहा को जिताने के लिए बड़ा प्लान और यह प्लान है शिक्षक अभ्यर्थियों के नाम पर बहाली का ऐलान. पटना के गर्दनीबाग में जो अभ्यर्थी बहाली के लिए डटे पड़े हैं. उनके लिए खुशखबरी कुढ़नी के चुनावी मैदान से आई है कि सातवे चरण के शिक्षक अभ्यर्थियों की बहाली जल्द होगी. शिक्षा मंत्री इसकी घोषणा भी जल्द करेंगे. यानि चुनावी मंच से सीएम नीतीश को भरोसा है कि कुढ़नी में कमल नहीं खिलेगा.

यानि बहाली के वादे से कुढ़नी का चुनावी मैदान फतह करने का प्लान महागठबंधन के पास तैयार है. तेजस्वी कह रहे हैं कि ना सिर्फ शिक्षक अभ्यर्थी बल्कि कई और बहालियां होंगी. नीतीश कह रहे हैं कि जल्द बहाली होगी. कुढ़नी के रण में अब ये देखना दिलचस्प होगा कि वाकई बहाली के नाम पर जो ये वादे हो रहे हैं, जो ऐलान हो रहे हैं. उसे कब तक पूरा किया जायेगा.

यह भी पढ़ें: नगर निकाय चुनाव का फिर फंसा पेंच, पटना हाइकोर्ट में होगी सुनवाई