logo-image

पूर्व जदयू नेता के घर मिला हथियारों का जखीरा, पुलिस ने बेटे के साथ किया गिरफ्तार

पुलिस ने पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष कौशलेन्द्र कुमार के घर छापेमारी की. इस दौरान सदर थाना की पुलिस ने लगभग घंटे भर की छापेमारी के बाद के बाद 14 पिस्टल और सवा सौ से अधिक जिन्दा कारतूस के साथ कौशलेन्द्र कुमार सहित उनके पुत्र को गिरफ्तार किया है

Updated on: 26 Aug 2022, 03:14 PM

sheikhpura:

शेखपुरा पुलिस ने हथियार तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत कुसुम्भा ओपी के बरैयाबीघा गांव में पूर्व मुखिया सह पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष कौशलेन्द्र कुमार के घर छापेमारी की. इस दौरान सदर थाना की पुलिस ने लगभग घंटे भर की छापेमारी के बाद के बाद 14 पिस्टल और सवा सौ से अधिक जिन्दा कारतूस के साथ पूर्व मुखिया कौशलेन्द्र कुमार सहित उनके पुत्र विभूति कुमार को गिरफ्तार किया है. वहीं, जदयू नेता की गिरफ्तारी होने के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है.

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय के. शर्मा ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर जदयू नेता व पूर्व मुखिया कौशलेन्द्र कुमार के घर छापेमारी की गई है.  इस दौरान उन्होंने हथियार के जखीरे के साथ कौशलेन्द्र कुमार सहित चेवाड़ा प्रखंड अंतर्गत लहना पंचायत के रोजगार सेवक पद पर कार्यरत उनके पुत्र शिव विभूति कुमार को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने छापेमारी के दौरान बड़ी तादाद में हथियार, लगभग 125 राउंड से ज्यादा गोली, चार लाख रूपये नगद सहित अन्य चीजें बरामद की हैं. पुलिस का कहना है, कि पूर्व मुखिया के गतिविधियों की जाँच की जा रही है. हथियार का जखीरा पकड़े जाने से कौशलेन्द्र कुमार द्वारा हथियार सप्लाई किए जाने के संकेत मिले हैं. एसपी ने इस मामले में कहा कि पूर्व मुखिया का शेखपुरा, नवादा व जमुई जिले के अपराधियों से साठगांठ था और वह हथियार को मंगवाकर सप्लाई करने का काम करता था, जिसमें जिले के कई सफेदपोश भी शामिल हो सकते हैं.