logo-image

मुंगेर में अवैध हथियार लहराना पड़ा भारी, पुलिस ने किया ऐसा हाल

अवैध हथियार के साथ डांस और सोशल मीडिया पर रील्स वायरल मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया.

Updated on: 11 Sep 2023, 08:14 PM

highlights

  • मुंगेर में अवैध हथियार लहराना पड़ा भारी
  • पुलिस ने किया ऐसा हाल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Munger:

अवैध हथियार के साथ डांस और सोशल मीडिया पर रील्स वायरल मामले में पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया. वीडियो में बार बालाओं के साथ अवैध हथियार लहराते हुए युवक डांस करता दिख रहा है तो वहीं दूसरा युवक सोशल मीडिया पर हथियार के साथ रील्स बनाने के मामले में कार्रवाई हुई. एसपी ने पीसी कर इसका खुलासा किया. दरअसल, मुंगेर में अवैध हथियारों के साथ युवक रील्स बनाने और किसी भी आयोजन में हथियार लहराने का चलन होता जा रहा है. वहीं, पुलिस भी ऐसे लोगों पर सख्त रुख अपनाते हुए कार्रवाई भी कर रही हैं. ताजा मामला मुंगेर के मुफ्फसिल और टेटिया बंबर थाना क्षेत्र का है. टेटिया बंबर थाना क्षेत्र के बिच्छी चांचर गांव में कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर बार बालाओं को बुलाया गया था.

यह भी पढ़ें- नीतीश पर PK जमकर बरसे कहा-'INDIA उनके लिए दरवाजा और NDA खिड़की है'

अवैध हथियार लेकर रील्स बनाना पड़ा महंगा

वहीं, बार बालाओं के डांस के बीच मुंह में गमछा बांधे एक युवक बालाओं के पास आकर हाथ में हथियार लेकर डांस करने लगा. इस डांस का किसी ने वीडियो वायरल कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक रजनीश कुमार को गिरफ्तार कर लिया. जबकि आयोजक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रही है. वहीं, दूसरा मामला मुफ्फसिल थाना इलाके के शंकरपुर का है. यहां के पियूष कुमार और सुदर्शन कुमार के द्वारा पिस्टल और कट्टा के साथ रील्स बनाकर फेसबुक पर पोस्ट किया था. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद मुफ्फसिल थाना पुलिस ने कांड दर्ज करते हुए आरोपी दोनों युवक को गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक देसी कट्टा, एक पिस्टल और 12 राउंड जिंदा कारतूस बरामद किया है.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

इन दोनों मामले का मुंगेर एसपी जग्गूनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने खुलासा करते हुए बताया कि 8 सितंबर को जन्माष्टमी के दिन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ. इस मामले में थानाध्यक्ष द्वारा फायरिंग करने वाले युवक रजनीश कुमार की पहचान की गई और फिर उसे गिरफ्तार किया है. मामले में आयोजक समेत चार लोगों के खिलाफ प्रार्थमिकी दर्ज की गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. दूसरा मामला मुफ्फसिल थाना के मिल्की शंकरपुर गांव का है, जहां दो युवकों का हथियार लहराते हुए वीडियो वायरल हुआ था. पुलिस ने उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया.