logo-image

Viral Video: 11 हजार लो और वोट दो, कुछ ऐसा ही अपील करते नजर आए निवर्तमान डिप्टी मेयर

बिहार में 28 दिसंबर को नगर निकाय चुनाव होने वाला है. वहीं, चुनाव के दौरान आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है.

Updated on: 27 Dec 2022, 07:44 PM

highlights

  • बिहार में 28 दिसंबर को नगर निकाय चुनाव
  • आचार संहिता की जमकर उड़ाई जा रही धज्जियां 
  • चुनाव में पैसा बांटने का वीडियो वायरल

Gaya:

Bihar municipal corporation election: बिहार में 28 दिसंबर को नगर निकाय चुनाव होने वाला है. वहीं, चुनाव के दौरान आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई जा रही है. गया के निर्वतमान डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव का नगर निकाय चुनाव में पैसा बांटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि यह वीडियो मंगलवार, 27 दिसंबर की है, जहां मुरारपुर मोहल्ले में डिप्टी मेयर और मेयर प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की बात कह रहे हैं. इसी के साथ 11 हजार रुपये भी बांटे जा रहे हैं, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि निर्वतमान डिप्टी मेयर के द्वारा मेयर और डिप्टी मेयर दोनों प्रत्याशी को चुनावी मैदान में खड़ा किया गया है ताकि नगर निगम में अपनी समानांतर प्रभाव बना सके. जानकारी के लिए बता दें कि डिप्टी मेयर मोहन श्रीवास्तव पटना में कॉल गर्ल के साथ रंगललिया मनाते पकड़े जाए चुके हैं, तो कभी बार डांसर के साथ डांस करने को लेकर चर्चा में आये थे.

यह भी पढ़ें- न्यू ईयर से पहले उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, 15 लाख का शराब किया जब्त

वीडियो में डिप्टी मेयर 11 हजार रुपये देते हुए 11 नंबर वार्ड में वोट डालने की अपील करते नजर आ रहे हैं. वहीं, गेवाल बीघा मोहल्ले में एक प्रत्याशी के द्वारा पैसा लुटाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह वायरल वीडियो 26 दिसंबर की शाम की है. पैसा बांटने का वीडियो वायरल होने के बाद गया डीएम डॉ त्यागराजन एसएम ने बताया कि मतदाताओं को पैसा देकर प्रलोभन दिया जा रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद ही डिप्टी मेयर पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया गया है. किसी प्रकार का प्रलोभन या धमकाने वाले को चिन्हित कर हिरासत में ली जाएगी.

वहीं, एसएसपी हरप्रीत कौर ने बताया कि इसके लिए टाउन डीएसपी को निर्देश दिया गया है. इस मामले में तुरंत प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई किए जाने का निर्देश दिया गया है.