News Nation Logo

नाले को लेकर महिला का तलवार से काटा गला, वीडियो viral

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 07 Oct 2022, 03:56:53 PM
crime news

नाले को लेकर महिला का तलवार से काटा गला (Photo Credit: प्रतीकात्मक तस्वीर)

Hajipur:  

बिहार में अपराधि बेखौफ नजर आ रहे हैं, ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें प्रशासन का कोई डर ही नहीं है. दरअसल, नाले का पानी बहने के विवाद में एक शख्स ने तलवार से महिला का गला काटकर लहूलुहान कर दिया. महिला जिंदगी और मौत से जूझ रही है. इस हैवानियत को रिश्तेदारों के द्वारा ही अंजाम दिया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट चुकी है. मामूली विवाद तलवार से वार कर महिला को लहूलुहान कर देने का लाइव वीडियो सामने आया है. वीडियो में साफ तौर से दिख रहा है कि एक महिला झगड़ने के अंदाज में हो हल्ला मचा रही हैं. तभी एक युवक तलवार लिए हुए उसकी तरफ दौड़ता है और सीधे महिला पर तलवार चला देता है. हालांकि इस दौरान मोबाइल से वीडियो बनाने वाला भी विचलित हो जाता है और मोबाइल का कैमरा महिला से हटकर जमीन पर आ जाता है, लेकिन अगले ही पल जमीन पर तड़पती हुई महिला वीडियो में दिखाई देती है. जिसका पुत्र महिला को आवाज देते हुए बचाने की गुहार लगा रहा है. 

वीडियो गुरुवार शाम की बताई जा रही है, जिसे किसी ग्रामीण ने बनाया है. मामला जंदाहा थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गराही पंचायत के मथुरापुर गांव का है, जहां नाले का पानी बहाने के विवाद में हिंसक झड़प हुआ है. जिसमें रिश्तेदार पड़ोसी ने हमला कर महिला को लहूलुहान कर दिया है. बताया गया कि स्थानीय दीपक कुमार महतो ने अपने ग्रामीण चाचा रामचंद्र महतो की पत्नी ममता देवी के गले पर तलवार से हमला किया है. हमले के पीछे की वजह बताई जा रही है कि पहले से जमीन के एक टुकड़े को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था. 

ममता देवी के पति पंजाब में किसी निजी कंपनी में काम करते हैं, वे घर पर नहीं थे. घटना वाली शाम ममता देवी से दीपक महतो की कहासुनी रास्ते पर नाले के पानी बहाने को लेकर हो गई थी. जिसके बाद तलवार से ममता देवी को जख्मी कर आरोपी मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों द्वारा आनन-फानन में ममता देवी को गाजीपुर के कृष्ण सेवा सदन हॉस्पिटल भर्ती कराया गया साथी पुलिस को मामले की जानकारी दी गई, जिसके बाद निजी नर्सिंग होम पहुंचकर जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम ने जख्मी महिला से उनका बयान लिया और आरोपी की तलाश में जुट गए. इस विषय में फोनलाइन पर जंदाहा थाना अध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर भी गई थी और जख्मी महिला का हाल-चाल लेने अस्पताल भी. महिला की ओर से बताया गया है कि उनके पति पंजाब में रहते हैं, उनके आने के बाद ही वह मामला दर्ज करेंगे. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. महिला के आवेदन देने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा.

रिपोर्टर- दिवेश कुमार

 

First Published : 07 Oct 2022, 03:56:53 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.