News Nation Logo
Banner

VIP पार्टी आज अपने उम्मीदवार का करेगी ऐलान, उपचुनाव के लिए होगा नामांकन

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Rashmi Rani | Updated on: 16 Nov 2022, 12:57:24 PM
mukesh

Mukesh Sahani (Photo Credit: फाइल फोटो )

Rohtas:  

कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. वहीं, अब पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने भी इस लड़ाई में अपनी कमर कस ली है. अपने उम्मीदवार का वो आज ऐलान कर देंगे और उपचुनाव के लिए नामांकन भी होगा. रोहतास जिले के पहाड़ी पर अवस्थित रोहतास गढ़ किला के पास एक कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मंत्री मुकेश सहनी पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने कहा की उनके पार्टी का आज कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में नामांकन होगा तथा वे अपना प्रत्याशी उतारने जा रहे हैं.

उनके नामांकन से किस गठबंधन पर क्या प्रभाव पड़ेगा? इससे उन्हें कोई लेना देना नहीं है.  VIP एक राजनीतिक पार्टी है और चुनाव लड़ना उनका दायित्व है. वह अपने लोगों को एक विकल्प देने की कोशिश कर रहे हैं. बता दें कि, रोहतास- कैमूर पहाड़ी पर अवस्थित रोहतास गढ़ किला परिसर में एक पुस्तक के विमोचन समारोह में मुकेश सहनी पहुंचे थे. रोहतासगढ़ किला के इतिहास पर लेखक राजबली यादव द्वारा लिखी गई पुस्तक 'रोहतासगढ़' का उन्होंने विमोचन किया.

इस दौरान मुकेश साहनी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जैसे बड़े दल को भी आज मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा सीट पर प्रत्याशी खड़े करने में नाकों चने चबाना पड़ा. आने वाले समय में बिहार की राजनीति में इसका व्यापक असर पड़ेगा. बता दे कि, पूर्व मंत्री ने रोहतासगढ़ किला के पास एक पहाड़ी रिसोर्ट का भी उद्घाटन किया. साथ ही उन्होंने रोहतास किले का भी भ्रमण किया. 

First Published : 16 Nov 2022, 12:57:24 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.