logo-image

VIP ने 'लॉकडाउन' अवधि में कर माफ करने की मांग की

बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल वीआईपी के सवर्ण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विकास सिंह ने कहा कि सरकार को सभी तरह के कर को माफ करना चाहिए.

Updated on: 14 Apr 2020, 04:47 PM

पटना:

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा देशभर में लागू लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाए जाने के बाद अब विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) ने सभी तरह के करों को माफ करने की मांग की है. बिहार में विपक्षी दलों के महागठबंधन में शामिल वीआईपी के सवर्ण प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विकास सिंह ने कहा कि सरकार को सभी तरह के कर को माफ करना चाहिए. उन्होंने कहा कि जब कोई काम हो ही नहीं रहा, तो कर (टैक्स) लेने का कोई औचित्य नहीं है.

यह भी पढ़ें- कोरोना संकट के खिलाफ जारी जंग में NSA अजित डोभाल ने ली एंट्री

कोरोना का चेन नहीं टूटने वाली

उन्होंने खास तौर पर ट्रक मालिकों एवं सभी तरह के कॉमर्सियल वाहन मालिकों को राहत पहुंचाने की मांग करते हुए कहा कि लॉकडाउन से कुछ महीने पहले से ही बालू के व्यापार पर रोक लगाने से ट्रक मालिकों की हालत खराब हो गई है. सिंह ने कोरोना से जारी जंग में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि देश को महामारी से बचाने का यही एक तरीका है. जब तब सोशल डिस्टेंसिंग नहीं होगी, कोरोना का चेन नहीं टूटने वाली. उन्होंने इस दौरान जरूरतमंदों को आवश्यक सामानों की आपूर्ति के लिए सभी को आगे आने की अपील की.