logo-image

समस्तीपुर में हाइवा और ऑटो के बीच जोरदार टक्कर, माले नेता की हुई मौत

समस्तीपुर से एक खबर सामने आ रही है, जहां जिले के पूसा थाना क्षेत्र के विरौली गांव के पास ऑटो और हाईवा के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई.

Updated on: 26 Nov 2022, 02:40 PM

highlights

. ऑटो और हाईवा के बीच जबरदस्त टक्कर

. घायलों को क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया

Samastipur:

समस्तीपुर से एक खबर सामने आ रही है, जहां जिले के पूसा थाना क्षेत्र के विरौली गांव के पास ऑटो और हाईवा के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. बताया जा रहा है कि इस दुर्घटना में गायक मंडली के एक कलाकार और माले नेता की मौत हो गई. वहीं पांच अन्य कलाकार भी घायल हो गए. मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पोखरैरा गांव निवासी माले कार्यकर्ता व पूर्व सरपंच रामचंद्र पासवान, थाना क्षेत्र के सिंघिया खुर्द निवासी अरुण राय के रूप में की गई है. घायलों में पोखरैरा गांव के शंभू राय पारखी पंडित, माधवपुर के राजेश राम, गरुआरा गांव निवासी ऑटो चालक उपेंद्र राम और कल्याणपुर थाना क्षेत्र के जितवरिया निवासी उमेश गिरी के रूप में हुई है. सभी घायलों को शहर के एक निजी क्लीनिक में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें-सोनपुर मेले में कवयित्री अनामिका अंबर का अपमान, फेसबुक पर बताई सच्चाई

वहीं इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रात के करीब 3:00 बजे पोखरैरा की कीर्तन मंडली मुजफ्फरपुर के बैरिया से एक कार्यक्रम समाप्ति के बाद समस्तीपुर वापस लौट रही थी. इसी दौरान बिरौली चौक के पास पूसा की ओर से आ रही एक हाईवा से जोरदार टक्कर हो गई. घटना में मंडली में शामिल माले कार्यकर्ता रामचंद्र पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से जख्मी अरुण राय की पटना ले जाने के दौरान मौत हुई. घटना की सूचना पर मुफस्सिल पुलिस मौके पर पहुंच मृतक को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

Reporter- Mantun Roy