logo-image
लोकसभा चुनाव

सुपौल के छातापुर में दो पक्षों में हिंसक झड़प, 7 लोग घायल

सुपौल के छातापुर बाजार में बस पड़ाव के पास केला खरीदने के दौरान विक्रेता और खरीदार के बीच हिंसक झड़प हो गई, जिसमें दोनों ही पक्ष से आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए.

Updated on: 04 Nov 2022, 07:23 PM

Supaul:

सुपौल के छातापुर बाजार में बस पड़ाव के पास केला खरीदने के दौरान विक्रेता और खरीदार के बीच हिंसक झड़प हो गई, जिसमें दोनों ही पक्ष से आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी हो गए. दोनों तरफ से काफी देर जमकर लाठी-डंडे बरसाए गए. वहीं सूचना के बाद छातापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची. मामला शांत कराने के साथ ही जख्मियों को उपचार के लिए पीएचसी छातापुर में भर्ती कराया गया. कुल 7 जख्मियों में एक पक्ष के लालगंज तिलाठी निवासी सहीन सरदार, तारानंद सरदार, परमानंद सरदार, सुकेंद्र सरदार व निलेश यादव शामिल है जबकि दूसरे पक्ष से छातापुर पंचायत वार्ड-13 निवासी मो मजरूद्दीन सहित दो लोग जख्मी हुए हैं. दोनों ही पक्षों के द्वारा थाना में आवेदन दिया गया है.

जानकारी अनुसार केला विक्रेता मो. मजरूद्दीन की और क्रेता सहीन सरदार के बीच मूल्य को लेकर पहले तीखी बहस हुई. जिसके बाद देखते ही दोनों ही पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. मजरूद्दीन के बस्ती के अन्य लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गये और स्थल रणक्षेत्र में तब्दील हो गई. जानकारी के बाद लालगंज तिलाठी के लोग भी मौके पर जुटने लगे. दो समुदायों के बीच का मामला रहने के कारण स्थिती काफी देर तक तनावपूर्ण बनी रही. बताया जा रहा है कि केला दुकान पर मजरुद्दीन की 10 वर्षीय पुत्री थी. केला खरीदार सहित सरदार से कीमत को लेकर बहस होने लगी. उसी बीच बहस सुनकर मो मजीद आया और दोनों को समझाने लगा, लेकिन मामला शांत होने के बजाए मारपीट में तब्दील हो गई.

रिपोर्टर- बिष्णु गुप्ता