logo-image

Crime News: मुहर्रम जुलूस के दौरान दो पक्षों में हिंसक झड़प, दारोगा सहित 6 लोग घायल

गया जिले में मुहर्रम जुलूस के दौरान दो पक्षों में झड़प हो गई. बताया जा रह है कि मुहर्रम का त्योहार होने के कारण ताजिया जुलूस निकाला गया था. इसी दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया.

Updated on: 30 Jul 2023, 09:31 AM

highlights

  • दो पक्षों में हो गया विवाद 
  • अचानक शुरू हो गई रोड़ेबाजी 
  •  सब इंस्पेक्टर और 6 लोग हो गए घायल
  • सभी को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती 

Gaya:

गया जिले में मुहर्रम जुलूस के दौरान दो पक्षों में झड़प हो गई. बताया जा रह है कि मुहर्रम का त्योहार होने के कारण ताजिया जुलूस निकाला गया था. इसी दौरान किसी बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से रोड़ेबाजी शुरू हो गई. मामले की सूचना मिलन के बाद पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंची और स्थिति पर काबू पाने की कोशिश की गई. हालांकि, रोड़ेबाजी में एक सब इंस्पेक्टर सहित 6 लोग घायल हो गए हैं. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. 

अचानक शुरू हो गई रोड़ेबाजी 

घटना गया जिले के डुमरिया थाना क्षेत्र की है. जहां मुहर्रम जुलूस के दौरान अचानक रोड़ेबाजी शुरू हो गई. विवाद को बढ़ता देख पुलिसकर्मी तुरंत ही हरकत में आये और स्थिति पर नियंत्रण करने की कोशिश की गई. जिसमें डुमरिया थाना में पोस्टेड सब इंस्पेक्टर फूलन सिंधी घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यह भी पढ़ें : Muzaffarpur News: जमीन विवाद में पुलिस जवान की पीट-पीटकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

सब इंस्पेक्टर सहित 6 लोग हो गए घायल 

पुलिस बल ने कुछ ही देर में स्थिति को पूरी तरह नियंत्रित कर लिया. हालत को देखते हुए मौके पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है. वहीं, इस मामले में गया के सिटी एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि बलिया गांव में मुहर्रम जुलूस के दौरान रोड़ेबाजी की गई. स्थिति को सामान्य कर लिया गया है. वहीं, इस घटना में सब इंस्पेक्टर और 6 लोग घायल हो गए हैं. हालांकि सब इंस्पेक्टर  को छोड़कर सभी की स्थिति सामान्य है.