logo-image

सीतामढ़ी में दुर्गा पूजा कर लौट रही युवती के साथ दरिंदगी, 4 लोगों ने किया गैंगरेप

सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दुर्गा पूजा पंडाल से पूजा अर्चना कर लौट रही युवती के साथ 4 लोगों ने जबरन सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है.

Updated on: 01 Oct 2022, 12:12 PM

Sitamarhi:

सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दुर्गा पूजा पंडाल से पूजा अर्चना कर लौट रही युवती के साथ 4 लोगों ने जबरन सामूहिक दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता पंडाल से अपने घर जा रही थी. उसी दौरान पहले से घात लगाए बैठे युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और सुनसान जगह पर ले गए, जहां पर दरिंदों ने घिनौनी वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के पश्चात युवकों ने उसको बागमती तटबंध पर ला कर छोड़ दिया और फरार हो गए. पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को इस घटना की जानकारी दी. 

मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव के नाबालिक लड़की दुर्गा पूजा पंडाल से पूजा अर्चना कर अपने घर लौट रही थी, कि रास्ते में दो मोटर साइकिल पर सवार चार अपराधियों द्वारा रेप किया. इस घटना के संबंध में दो अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस गिरफ्त में आरोपी की पहचान प्रिंस कुमार पिता जितेंद्र राय के रूप में की गई है, जो औराई थाना के बेदौल, जिला मुजफ्फरपुर और रणविजय कुमार पिता मदन झा, ग्राम रूपौली, थाना रुन्नीसैदपुर, जिला सीतामढ़ी को ग्राम बेदौल, थाना औराई, जिला मुजफ्फरपुर के रूप में की गई है. 

महिला थाने में लड़की के पिता के द्वारा आवेदन दिया गया, जिस पर प्राथमिक दर्ज कर ली गई है. रुन्नीसैदपुर थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव ने बताया कि 4 आरोपित में से दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी जारी है.

रिपोर्ट : आनंद सिंह