logo-image

Motihari News: ग्रामीणों ने महिला को लाठी-डंडों से पीटा, NCW ने DGP से मांगा जबाव, गिरिराज सिंह ने CM नीतीश पर बोला हमला

गिरिराज सिंह द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो का राष्ट्रीय महिला अधिकार आयोग ने संज्ञान लेकर बिहार के डीडीपी से तीन दिनों के अंदर कृत कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. वहीं, मोतिहारी पुलिस ने भी गिरिराज सिंह के ट्वीट का जवाब दिया है.

Updated on: 28 Jul 2023, 05:06 PM

highlights

  • मोतिहार में महिला को जमकर पीटा
  • महिला के प्रेमी को भी लोगों ने पीटा
  • पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • गिरिराज सिंह ने वीडियो शेयर कर कसा सीएम नीतीश पर तंज
  • NCW ने भी मामले का लिया संज्ञाान, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

Motihari:

मोतिहारी जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला और उसके कथित प्रेमी को ग्रामीणों द्वारा डंडे लाठियों से पीटा जा रहा है. वीडियो को ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर करारा हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, 'नीतीश कुमार हर रात प्रधानमंत्री बनने का सपना लेकर सोते हैं और हर सुबह बिहार में निश्चित ही तालिबानी घटनाएं होती हैं. राज्य में महिलाओं के साथ हर मिनट अत्याचार हो रहा है. गिरिराज सिंह ने अपने ट्वीट में कहा कि 'लॉ एंड ऑर्डर नीतीश कुमार की तरह टूर पर निकल गए हैं. मोतिहारी में प्रेमी युगल को मिली तालिबानी सजा.'  गिरिराज सिंह ने प्रेमी युगल के साथ हुई क्रूरता की तुलना 'तालिबान की सजा' से की.

क्या है वीडियो में?

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला और एक युवक की लोग पिटाई करते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. मौके पर भारी संख्या में लोग मौजूद हैं लेकिन को भी महिला और युवक को बचाने के लिए आगे नहीं आया. थोड़ी देर बाद लोग महिला और युवक को डंडा पकड़ाते हैं और एक दूसरे को मारने के लिए कहते हैं.

ये भी पढ़ें-Katihar News: SP का दावा-'पुलिस की गोली से नहीं हुई थी खुर्शीद और सोनू की मौत'

मोतिहारी पुलिस का बयान

मामले को लेकर मोतिहारी जिले की पुलिस ने ट्वीट किया, 'घटना के संबंध में रामगढ़वा थाना में प्राथमिकी दर्ज कर घटना में शामिल महिला के पति सहित 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है. महिला की काउंसलिंग, चिकित्सकीय सहायता एवं न्यायालय में बयान की प्रक्रिया की जा रही है. अभियुक्तों को स्पीडी ट्रायल द्वारा सजा कराई जायेगी.'

राष्ट्रीय महिला आयोग ने लिया संज्ञान

गिरिराज सिंह द्वारा ट्वीट किए गए वीडियो का राष्ट्रीय महिला अधिकार आयोग ने संज्ञान लिया है. NCW ने कहा है कि वो बिहार में एक महिला के पीटे जाने की घटना का संज्ञान ले लिया गया है. अपने ट्वीट में NCW ने कहा कि 'राज्य में महिलाओं की सुरक्षा एक गंभीर चिंता का विषय है.' NCW की अध्यक्ष रेखा सरना ने बिहार के DGP से 3 दिनों के अंदर इस मामले में कृत कार्रवाई की विस्तृत रिपोर्ट देने को कहा है.