logo-image

भाजपा नेता की हत्या का विरोध, ग्रामीणों ने किया NH 106 जाम

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह भाजपा नेता विपीन कुमार सिंह की हत्या के विरोध में आज ग्वालपाड़ा और अरार के बीच ग्रामीणों ने शव को एनएच 106 पर रख कर जाम कर दिया.

Updated on: 30 Jul 2022, 04:58 PM

Madhepura:

मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज अनुमंडल अंतर्गत ग्वालपाड़ा थाना क्षेत्र के शाहपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष सह भाजपा नेता विपीन कुमार सिंह की हत्या के विरोध में आज ग्वालपाड़ा और अरार के बीच ग्रामीणों ने शव को एनएच 106 पर रख कर जाम कर दिया. इस मौके पर एसडीएम और एसडीपीओ उदाकिशुनगंज और स्थानीय जदयू विधायक निरंजन मेहता के पहुंचने के बाद लोगों ने पुलिस के आश्वासन पर जाम खत्म खत्म किया. बता दें कि बीती रात अपराधियों ने गोली मार कर भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री विपिन कुमार सिंह की हत्या कर दी थी. घटना तब हुई जब रात में वे ग्वालपाड़ा बाजार से अपनी कार से घर की ओर लौट रहे थे तो रास्ते में सूनसान जगह पर घर से करीब एक किलोमीटर पहले अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि 3 बाइक पर सवार 6 अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. 

पुलिस ने मौके से 3 खोखा भी बरामद किया है. साथ ही पोस्टमार्टम में 2 गोली शरीर से बरामद की गई है. लोग बताते हैं कि उनके गांव से पहले और टिक्कर टोला से आगे कृष्ण मंदिर के समीप 3 बाइक पर सवार छह अपराधियों ने उन्हें रोका, इसके बाद पैक्स अध्यक्ष ने सड़क पर साइड कर कार रोक दी, लेकिन गाड़ी स्टार्ट ही थी. अपराधियों ने बंद गाड़ी पर गोली चला कर उनकी हत्या की. 

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फरार हो गए. जब राहगीरों ने गाड़ी को पहचाना तो घर पर इसकी सूचना दी जिसके बाद परिवारवाले और ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे. एसपी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है. हत्या का कारण पंचायत की राजनीतिक प्रतिद्वंदिता बताई जा रही हैं. पुलिस हर बिंदु पर नज़र बनाए हुए हैं. फ़िलहाल पुलिस पूछताछ के लिए कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है. वहीं, पोस्टमॉर्टम के बाद जब शव गांव पहुंचा तो लोगों ने गांव से पहले शाहपुर के निकट एनएच 106 पर शव को रख कर सड़क जाम कर दी गई. करीब दो घण्टे के जाम के बाद प्रशासन के पहल पर जाम खत्म हो सका.