logo-image

आरोपी की तलाश में गए पुलिस पर ग्रामीणों ने बोला हमला, जवान की छीन ली रायफल

नालंदा में आरोपी की तलाश में जब पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने मिलकर पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. जिसमें आधा दर्जन से अधिक पुलिस के जवान घायल हो गए. जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. इतना ही नहीं एक जवान से रायफल भी छिन लिया गया.

Updated on: 25 Oct 2022, 05:48 PM

Nalanda:

नालंदा में आरोपी की तलाश में जब पुलिस पहुंची तो ग्रामीणों ने मिलकर पुलिस की टीम पर हमला बोल दिया. जिसमें आधा दर्जन से अधिक पुलिस के जवान घायल हो गए. जिनका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. इतना ही नहीं एक जवान से रायफल भी छिन लिया गया. जिसके बाद पुलिस द्वारा फायरिंग कर हालात पर काबू पाया गया. साथ ही मौके से आधा दर्जन से अधिक लोगों को गिरफ्तार भी किया.  

नालंदा थाना क्षेत्र के मलह बिगहा गांव में ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. जिससे सिलाव थानाध्यक्ष पवन कुमार, नालंदा थाना के ए एस आई मदन कुमार सहित आधा दर्जन पुलिस के जवान जख्मी हो गए. सभी का इलाज सिलाव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया. दरअसल, दीपावली की रात कामदार गंज गांव के लोगों के साथ मालाह बिगहा के लोगों ने मारपीट की थी. जिसके बाद जख्मी द्वारा सिलाव थाना में इस संबंध में मामला दर्ज कराया था.

मामला दर्ज होने के बाद सिलाव थाना की पुलिस आज सुबह आरोपी की तलाश में मलाह बिगहा गांव पहुंची. इस दौरान मल्लाह बिगहा के ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला बोलकर एक जवान का रायफल छीन लिया. इसके बाद पुलिस द्वारा बल का प्रयोग किया गया. जिसके बाद ग्रामीणों द्वारा पुलिस पर फायरिंग और रोड़ेबाजी की गई. जसमें थानाध्यक्ष सहित आधा दर्जन पुलिस के जवान जख्मी हो गए.

इस दौरान पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई. तब जाकर पुलिस की छीनी गई रायफल को छोड़कर ग्रामीण भागने लगे. मौके से आधा दर्जन से भी अधिक लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया की मल्लाह बिगहा के लोगो ने कमदार गंज के एक व्यक्ति के साथ मारपीट किया गया था. सुबह जब सिलाव थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो ग्रामीणों ने हमला कर दिया. फिलहाल आधा दर्जन लोगो को गिरफ्तार किया गया और अभी भी छापेमारी की जा रही है.