logo-image

विजय सिन्हा ने नीतीश और तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- सिर्फ समय कर रहे हैं व्यर्थ

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने आज बीजेपी सहयोग में लोगों की समस्या सुनी. वहीं, नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जनकल्याण संवाद में मुख्यमंत्री के सोमवार को और उपमुख्यमंत्री के मंगलवार के संवाद के बाद भी जनता का समाधान नहीं होता है.

Updated on: 22 Feb 2023, 04:52 PM

highlights

  • विजय सिन्हा का बड़ा बयान
  • तेजस्वी और नीतीश पर साधा निशाना
  • उपेंद्र कुशवाहा को लेकर कही ये बात

Patna:

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने आज बीजेपी सहयोग में लोगों की समस्या सुनी. वहीं, नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जनकल्याण संवाद में मुख्यमंत्री के सोमवार को और उपमुख्यमंत्री के मंगलवार के संवाद के बाद भी जनता का समाधान नहीं होता है. सीएम और डिप्टी सीएम सिर्फ समय व्यर्थ कर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष ने मुख्यमंत्री के द्वारा किये गए किसान समागम पर भी निशाना साधा और कहा कि नीतीश जी किसानों के लिए सिर्फ दिखावा कर रहे हैं. किसानों के मामले में घोटाला हो रहा है, उनकी समस्याओं के समाधान के लिए मुख्यमंत्री बैठक क्यों नही करते हैं. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूर्व कृषि मंत्री ने जब सवाल उठाया तो उनको हटा दिया गया.

यह भी पढ़ें- विरासत बचाओ नमन यात्रा निकालेंगे उपेंद्र कुशवाहा, 28 फरवरी से होगी शुरुआत

बिहार में अपराध की बेतहाशा वृद्धि
दलाल और बिचौलिया किसानों को परेशान कर रहे हैं. नए किसानों के मुख्यमंत्री के लिए कृषि समागम करना ढकोसला है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा बीजेपी स्वामी सहजानन्द सरस्वती की जंयती पर संकल्प लेती है. उनके विचारधारा को अपनाया जाएगा और 25 फरवरी को हमारे गृह मंत्री सहजानन्द की जयंती पर बिहार के विकास की बाते करेंगे. राज्य में बढ़ते अपराध पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा बिहार में अपराध की बेतहाशा वृद्धि हुई है. अपराधी आज सत्ता के पोषित हैं.

बीजेपी में पीएम के प्रति आस्था रखने वालों का स्वागत
जेठूली, बाढ़ और समस्तीपुर में लगातार अपराध की घटना हुई है. मुजफ्फरपुर में इजरायल मसूरी मंत्री ने खुलेआम गुंडई की है, जबकि प्रसाशन के द्वारा एफआईआर से कैबिनेट मंत्री का नाम हटा दिया गया है. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि कल हमलोग धरना देंगे और विपक्ष के नाते जिम्मेवारी को निभाएंगे. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार के सभी कृत्यों पर बीजेपी आंदोलन करेगी और गांवों से जेल भरो आंदोलन की शुरुआत होगी. सरकार को विपक्ष के सवालों का जवाब देना होगा. वहीं, उपेंद्र कुशवाहा के बीजेपी में आने पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जो बीजेपी के महामंत्र को ग्रहण करेगा और जो प्रधानमंत्री के प्रति आस्था रखेगा उनका स्वागत है.