logo-image

विजय सिन्हा ने सीएम पर किया हमला, कहा - लालू यादव नीतीश को रिमोट से कर रहे हैं कंट्रोल

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रिमोट से सरकार चला रहे हैं. लालू नीतीश को रिमोट से कंट्रोल कर रहे हैं. विजय सिन्हा ने कहा कि जल्द पीएम का सपना दिखाकर नीतीश को सत्ता से बाहर करेंगे

Updated on: 09 Sep 2022, 05:23 PM

Patna:

महागठबंधन की सरकार बनते ही बीजेपी ने बिहार सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. लगातार सरकार की कमियों को सामने ला रहें हैं. साथ ही ये भी पार्टी कह रही है कि नीतीश कुमार का राजनीति सफर अब खत्म है. तेजस्वी यादव जल्द ही मुख्यमंत्री बन सकते हैं. वहीं, अब नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रिमोट से सरकार चला रहे हैं. लालू नीतीश को रिमोट से कंट्रोल कर रहे हैं. विजय सिन्हा ने कहा कि जल्द पीएम का सपना दिखाकर नीतीश को सत्ता से बाहर करेंगे और बिहार में लालू जल्द खुद सरकार बनाएंगे. 

हाल ही में  नीतीश कुमार ने कहा था कि बिहार में जंगलराज नहीं  जनता राज है. उनके इस बयान पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि जब स्वार्थ और अहंकार चरम सीमा पर पहुंचता है तब उनकों जंगलराज भी जनता का राज नजर आने लगा है. हत्या-लूट और बलात्कार की घटनाएं हो रही है और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसे जनता राज कह रहे हैं. विजय सिन्हा ने कहा कि जिस बिहार की जनता ने आपकों चंद्रगुप्त के रूप में लाया था आप नकली चंद्रगुप्त निकले. 

उन्होंने कहा कि बिहार को बहुत कलंकित कर दिए. अब तो आप सच से भी आंखे मूंद रहे हैं. कब तक इस तरह लोगों को बरगलाइएगा. जिस परिवारवाद की गोद में जाकर बैठे है उसके हाथ में सत्ता सौंप दीजिए. बीजेपी इस शासन को मिटाने का संकल्प ले चुका है. 2024 के पहले शासन बदल देंगे. लालू प्रसाद यादव बड़े भाई हैं और नीतीश कुमार छोटे भाई हैं. लालू के हाथ में पूरा रिमोट है वो जब चाहते हैं नीतीश को अलग कर देते है जब चाहते हैं अपने पास बुला लेते हैं.

विजय सिन्हा ने कहा कि पूरा समाज उस अराजकता और जंगलराज के विरुद्ध लड़ा था कितने लोग बलिदान हो गये थे. उस बलिदान का अपमान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया है. आज भी हर रोज हत्या की घटनाएं हो रही है.