logo-image
लोकसभा चुनाव

'INDIA' गठबंधन को  विजय सिन्हा ने दिया नया नाम, पढ़िए-क्या कहा?

विजय सिन्हा ने कहा कि नेता जब अभिनेता बनने चले और एक नई फिल्म की कहानी जिसका नाम रखा गया है I.N.D.I.A. यानि I- इस्लामी तुष्टिकरण N- नेपोटिज्म वंशवादी  D- डिस्ट्रैक्टिव  I- इटालियन A- एलाइंस के घमंडी व वंशवादी नेता अब एक्टिंग सीखने मुंबई जा रहे हैं.

Updated on: 29 Aug 2023, 04:40 PM

highlights

  • विजय सिन्हा ने विपक्षी गठबंधन पर बोला हमला
  • 'INDIA' का बताया नया नाम
  • सीएम नीतीश के बैठक से पहले मुंबई पहुंचने पर कसा तंज

Patna:

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने एक बार फिर से विपक्षी दलों के गठबंधन "INDIA" पर करारा हमला बोला है. उन्होंने 'INDIA' गठबंधन का नया नाम बताते हुए विपक्षी दल के नेताओं पर जमकर कटाक्ष किया है. विजय सिन्हा ने कहा कि नेता जब अभिनेता बनने चले और एक नई फिल्म की कहानी जिसका नाम रखा गया है I.N.D.I.A. यानि I- इस्लामी तुष्टिकरण N- नेपोटिज्म वंशवादी  D- डिस्ट्रैक्टिव  I- इटालियन A- एलाइंस के घमंडी व वंशवादी नेता अब एक्टिंग सीखने मुंबई जा रहे हैं. वो प्रशीक्षण प्राप्त करेंगे लेकिन इनका एक्शन और डॉयरेक्शन पहले ही फ्लॉप हो गया है क्योंकि हर कैरेक्टर अपनी कहानी लेकर घूम रहा है. बिहार के सीएम लोकेशन हंटिंग करने के लिए बैठक से एक दिन पहले ही मुंबई पहुंच रहे हैं.

ये भी पढ़ें-Bhagalpur News: कोल्ड्रिंक में नशे की गोलियां डालकर किया बेहोश, तीन दिनों तक नाबालिग लड़की से होता रहा गैंगरेप, जानिए-पुलिस ने क्या किया?

विजय सिन्हा ने आगे कहा कि नीतीश कुमार इसलिए एक दिन पहले मुंबई पहुंचे हैं ताकि अपने पलटूराम कैरेक्टर को पलटी मारने के लिए ना ना कहकर के हां हां में बदलने के लिए लोगों को बाध्य करें और विवश करें. सीएम नीतीश कुमार अपने स्वार्थ और महत्वाकांक्षा के लिए बिहार के विकास और बिहारी की जिंदगी से जो खिलवाड़ कर रहे हैं, ये कहीं ना बिहारियों के हित में हैं और तुष्टिकरण की राजनीति I.N.D.I.A.के लोगों का  राष्ट्र को कमजोर करना और सनातन के संतानों को जातीय उन्माद पैदा करके लड़ाना और राष्ट्र को फिर से गुलामी की ओर ले जाने की मानसिकता अब भारत की जनता, मां भारती की संतानें कतई स्वीकार नहीं करेंगी. नीतीश कुमार का फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप होगा.

विजय सिन्हा ने ट्वीट किया, 'मिलकर बैठे हैं महफिल में जुगनू सारे, ऐलान ऐ है कि सूरज को हटाया जाये.  I- इस्लामी तुष्टिकरण N- नेपोटिज्म वंशवादी D- डिस्ट्रैक्टिव  I- इटालियन A- एलाइंस'

 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'यही महागठबंधन की जमात को बिहार में हुए तीन उपचुनाव में यहां की जनता इन्हें नकार चुकी है. अब इसमें कुछ और पार्टी जुड़ कर नया नामांकरण कर सभी भ्रष्टाचारियों की जमात देश की जनता को दिग्भ्रमित करना चाहती है. जिस तरह उपचुनाव में बिहार की जनता आपको नकार चुकी है उसी तरह देश की जनता भी आपको बहुमत नहीं देगी और देश की जनता फिर से एक बार प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी को दो तिहाई बहुमत देकर उन्हें प्रधानमंत्री बनाएगी.