logo-image

विजय कुमार सिंन्हा ने दिया बड़ा बयान, कहा - 2024 तक JDU पार्टी का अस्तिव ही हो जाएगा खत्म

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि इस पार्टी का बिहार से सफाया हो जाएगा. आज से ही इसकी उल्टी गिनती शुरू हो गयी है. जेडीयू नाम की पार्टी बिहार में अब नहीं रहेगी. बिहार में जेडीयू नजर नहीं आएगी. जनता दल यूनाइटेड नाम की पार्टी ही समाप्त हो जाएगी

Updated on: 27 Sep 2022, 05:03 PM

Patna:

जब से बिहार में नई सरकार बनी है. बीजेपी और JDU एक दूसरे पर हमलावर है है. साथ ही लोकसभा 2024 मिशन में दोनों ही जुट चुकी है. बीजेपी ने एक बार फिर JDU पर जोरदार हमला बोला है. साथ ही कहा है कि 2024 तक JDU पार्टी का अस्तिव ही खत्म हो जाएगा. विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि इस पार्टी का बिहार से सफाया हो जाएगा. आज से ही इसकी उल्टी गिनती शुरू हो गयी है. जेडीयू नाम की पार्टी बिहार में अब नहीं रहेगी.

सोनियां गांधी से मुलाकात की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि दिल्ली में हुई इस मुलाकात का एक फोटो तक जारी नहीं किया गया. दोनों नेता सोनियां गांधी से मिलकर निकले तो उनके चेहरे से खुशी गायब थी. लालू-नीतीश याचक बनकर दिल्ली जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार का बोल बाला है. पुलिस प्रशासन में भ्रष्टाचार चरम पर है.

भष्टाचार को रोकने की कोशिश नहीं की जा रही है. हम जल्द ही इसका उजागर करेंगे. गया में हत्या,समस्तीपुर और छपरा सहित कई जिलों में हो रही अपराधिक घटनाओं पर विजय सिन्हा ने दुख जताया.  उन्होंने सरकार से पूछा कि क्या यही सुशासन की सरकार है? बालू और दारू से बिहार में अराजकता फैली हुई है. बालू और दारू सत्ता में बैठे लोगों के संरक्षण में चल रहा है. सत्ता में बैठे लोग ही इसके सूत्रधार हैं. प्रदेश को अराजकता में झोंकने की कोशिश की जा रही है.

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि 2024 में जेडीयू का सफाया हो जाएगा. बिहार में जेडीयू नजर नहीं आएगी. जनता दल यूनाइटेड नाम की पार्टी ही समाप्त हो जाएगी. आज से गिनती शुरू हो गयी है. मुख्यमंत्री की जनता दरबार पर उन्होंने कहा कि जनता दरबार में फरियाद लेकर गये लोगों को न्याय नहीं मिल पा रहा है. मुख्यमंत्री के आदेश का अनुपालन पदाधिकारी नहीं कर रहे हैं. इसकी समीक्षा उच्च स्तर पर होनी चाहिए. इस तरह के तमाम आवेदन को संकलित कर मुख्यमंत्री को भेजेंगे. बिहार की जनता परेशान है जब जनता दरबार में लोगों को न्याय नहीं मिलेगा तो कहां जाएंगे. यह बेहद दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है.