logo-image

Crime News: मोहनिया SDM पर विजिलेंस का कसा शिकंजा, छापेमारी में मंगाई गई है नोट गिनने की मशीन

SDM सत्येंद्र प्रसाद के 3 ठिकानों पर विजिलेंस की रेड जारी है. SDM के घर नोट गिनने की मशीन मंगवाई गई है. यह सूचना मिल रही है कि SDM के घर से भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है, जिसे गिनने के लिए अब मशीन मंगवाई गई है.

Updated on: 01 Jun 2023, 12:24 PM

highlights

  • SDM सत्येंद्र प्रसाद के 3 ठिकानों पर विजिलेंस की रेड जारी
  • SDM के घर मंगवाई गई नोट गिनने की मशीन 
  • SDM के घर से भारी मात्रा में कैश हुआ बरामद 

 

Patna:

मोहनिया SDM सत्येंद्र कुमार पर स्पेशल विजिलेंस ने शिकंजा कसा है. मिली जानकारी के अनुसार SDM सत्येंद्र प्रसाद के 3 ठिकानों पर विजिलेंस की रेड जारी है. बताया जा रहा है कि कैमूर में SDM सत्येंद्र प्रसाद के सरकारी आवास, बेतिया में पैतृक आवास और पटना में जयप्रकाश नगर के प्रभु प्लेस में स्पेशल विजिलेंस की छापेमारी जारी है. आपको बता दें कि प्रभु प्लेस में 401 नंबर फ्लैट में सत्येंद्र प्रसाद रहते हैं. आय से अधिक संपत्ति मामले में ये छापेमारी कार्रवाई चल रही है.

नोट गिनने की मंगवाई गई मशीन 

वहीं, यह भी जानकारी मिली है कि मोहनिया SDM के घर नोट गिनने की मशीन मंगवाई गई है. यह सूचना मिल रही है कि SDM के घर से भारी मात्रा में कैश बरामद हुआ है, जिसे गिनने के लिए अब मशीन मंगवाई गई है. वहीं, इस मामले में विजिलेंस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. सत्येंद्र प्रसाद के ऊपर धारा 13(1)(बी) आर/डब्ल्यू 13(2) आर/डब्ल्यू12 के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके साथ ही आय से अधिक संपत्ति मामले में इनके ऊपर यह एक्शन लिया गया है. यह जानकारी मिल रही है कि सत्येंद्र प्रसाद ने विभिन्न पदों पर रहते हुए गलत तरीके से 84,25,006 रुपये की भारी संपत्ति अर्जित की.

यह भी पढ़ें : Bihar News: सिलेंडर ब्लास्ट से लगी भीषण आग, 48 से भी अधिक घर जलकर राख

विजिलेंस टीम कर रही है छापेमारी 

आपको बता दें कि कैमूर में सुबह 8:30 बजे से विजिलेंस टीम छापेमारी कर रही है. 10 सदस्यीय टीम के द्वारा SDM के सरकारी आवास पर दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं. यह भी जानकारी मिल रही है कि घर में मौजूद सभी के फोन को भी विजिलेंस ने जब्त कर लिया है. वहीं, भभुआ SDM भी मोहनिया SDM के घर पर पहुंचे हैं. मौके पर कैमूर पुलिस और महिला पुलिस मौजूद है.