logo-image

शराबबंदी और लॉकडाउन के बीच जाम छलका रहे जदयू नेता, ठुमका लगाते Video Viral

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. शराब खरीदने से लेकर बेचने पर बैन है. बिहार की नीतीश सरकार ने ही इस कानून को बनाया और अब उसी के नेता शराब के नशे में झूम रहे हैं.

Updated on: 11 Apr 2020, 02:32 PM

पटना:

कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण रोकने को लेकर जहां पूरे देश में लॉकडाउन है, वहीं दूसरी ओर बिहार में सत्ताधारी पार्टी के नेता जाम छलका रहे हैं. मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू से जुड़ा है, जिसके एक बड़े नेता का शराब की बोतल के साथ डांस करते वीडियो वायरल हुआ है. वह नेता जिसका वीडियो वायरल हुआ है, वह युवा जेडीयू के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं. युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने विशाल गौरव को 16 मार्च 2020 को उपाध्यक्ष बनाया था.

यह भी पढ़ें: एनडीआरएफ ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए बिहार में 15 टीम तैनात की

अभय कुशवाहा ने जिसे पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया, उसी शख्स का शराब वाला वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव हाथ में शराब की बोतल लेकर डांस कर रहे हैं. उस वीडियो में यह दिख रहा है कि एक कमरे में शराब की पार्टी चल रही है और उसमें कई अन्य दूसरे लोग भी शामिल हैं. बता दें कि कोरोना संकट में जाम छलकाने वाला युवा जदयू का प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव सीतामढ़ी का रहने वाला है और शराब वाला यह वीडियो भी वहीं का बताया जा रहा है.

गौरतलब है कि बिहार में शराबबंदी कानून लागू है. शराब खरीदने से लेकर बेचने पर बैन है. बिहार की नीतीश सरकार ने ही इस कानून को बनाया और अब उसी के नेता शराब के नशे में झूम रहे हैं. लिहाजा इस वीडियो के बाद राज्य की सियासत तो गरमानी ही थी. नतीजन बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल ने इसे लगते हाथों ले लिया है और नीतीश सरकार पर हमला बोला.

राजद ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'नीतीश कुमार जी के ये लाड़ले जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष है. नीतीश कुमार की बहुचर्चित शराबबंदी में ये महाशय खुद को नागिन डांस के तड़के पर सनिटाइज कर रहे हैं. बिहार में गरीब राशन के अभाव में मर रहे हैं और CM के करीबी कानून की धज्जियां उड़ा जाम छलका रहे हैं. सब काम कागजी हो रहा है.'

यह भी पढ़ें: आपत्तिजनक स्थिति में महिला और पुरुष को ग्रामीणों ने पकड़ा, पंचों ने दोनों संग किया ऐसा सलूक, हैरत में पड़ जाएंगे

वहीं राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोपी जदयू नेता की गिरफ्तारी की मांग की है. उन्होंने कहा, 'आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी, इसे तुरंत गिरफ्तार किया जाए. कानून का उल्लंघन करने वाला यह शख्स अगर गिरफ्तार नहीं होता है तो इसका स्पष्ट अर्थ है कि सरकार स्वयं इस कानून का उल्लंघन कर और करवा रही है.'

हालांकि फिलहाल युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने फजीहत होते देख विशाल को प्रदेश उपाध्यक्ष के पद से हटा दिया है. साथ ही विशाल के प्राथमिक सदस्यता को खत्म करने की भी मांग शीर्ष नेतृत्व से की है, जबकि विशाल इसे बिहार से बाहर का पुराना वीडियो बता रहे हैं, वो कह रहा हैं कि ये उसे फंसाने की राजनीतिक साजिश है.