logo-image

Buxar Viral Video : बक्सर में बदल गए कप्तान, पर नहीं बदला वसूली का खेल

बक्सर में नए एसपी के आने के बाद भी पुलिस कर्मियों की कार्यशैली में कोई बदलाव नहीं दिख रहा है. सोशल मीडिया पर एक तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है.

Updated on: 18 Jan 2023, 12:29 PM

highlights

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 
  • ट्रक चालक से पुलिसकर्मी कर रहे वसूली
  • देवल पुल की बताया जा रहा वीडियो 

Buxar:

बक्सर में नए एसपी के आने के बाद भी पुलिस कर्मियों की कार्यशैली में कोई बदलाव नहीं दिख रहा है. सोशल मीडिया पर एक तेजी से वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक ट्रक चालक से कुछ पुलिसकर्मी वसूली करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो चौसा-रामगढ़ मार्ग पर स्थित देवल पुल का बताया जा रहा है. बिहार की सीमा से उत्तर प्रदेश में दाखिल हो रहे ओवर लोड बालू लदे ट्रकों से वसूली का काम चल रहा था. तभी वहां से गुजर रहे किसी वाहन चालक ने ये तस्वीर बना ली और वायरल कर दिया. हालांकि न्यूज स्टेट इस वीडियों की पुष्टि नहीं करता है.

आपको बता दें कि वीडियो में तीन-चार पुलिस वाले नजर आ रहे हैं. जो ट्रक वालों से वसूली कर रहे हैं. यह वीडियो 15 जनवरी का बताया जा रहा है. किसी वाहन चालक ने वसूली का नजारा अपने फोन में कैद कर लिया और वायरल कर दिया है. लोगों की माने तो यह कोई नई बात नहीं है. क्योंकि यह एक सुरक्षित रास्ता है, जहां से बालू लदे ट्रक उत्तर प्रदेश की सीमा में दाखिल होते हैं. कर्मनाशा पुल भी कमजोर हो गया है और गाजीपुर का हामिद सेतु भारी वाहनों के लिए बंद हैं. यही हाल बक्सर के वीर कुंवर सिंह सेतु का है. 

यहां एक हैरान करने वाली बात यह है कि ट्रक यहां तक कोचस-चौसा मुख्य मार्ग होते पहुंचते हैं. इस पथ पर पुलिस और खनन विभाग ने दो जगह वैरियर लगा रखे हैं. जलहरा नहर के पास पुलिस ने और भरखरा मध्य विद्यालय के पास खनन विभाग ने. जहां चौबीस घंटे पुलिस कर्मियों की तैनाती रहती है. बावजूद इसके ओवर लोड ट्रक यहां तक पहुंच रहे हैं. वसूली के इस खेल में कितने लोग शामिल होंगे, इसका अनुमान स्वत: लगाया जा सकता है.

रिपोर्ट : जितेंद्र कुमार

यह भी पढ़ें : पूर्व कृषि मंत्री पर RJD ने लिया एक्शन, 15 दिनों के अंदर देना होगा जवाब