logo-image

बेगूसराय में सामने आया चोरी का अजीबोगरीब मामला, पुलिस ने बाजार से उठाई ये खास चीज

आपने कीमती सामान की चोरी की खबरें को कई बार सुनी होगी और उस चोरी की वारदात को अंजाम चोरों द्वारा दिया जाता है, परंतु बेगूसराय में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है.

Updated on: 04 Jan 2023, 10:53 AM

highlights

  • बेगूसराय में पुलिस का वीडियो वायरल
  • बाजार से लकड़ी उठाती दिखी पुलिस
  • बेगूसराय के बखरी बाजार का बताया जा रहा वीडियो

Begusarai:

आपने कीमती सामान की चोरी की खबरें को कई बार सुनी होगी और उस चोरी की वारदात को अंजाम चोरों द्वारा दिया जाता है, परंतु बेगूसराय में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. दरअसल इस चोरी में चोरी करने वाला कोई चोर नहीं बल्कि चोर को पकड़ने वाली पुलिस ही चोर है. यह मामला उस वक्त सामने आया जब एक CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और इस फुटेज में पूरे घटना की लाइव कमेंट्री भी की जा रही है. हालांकि न्यूज स्टेट इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

वीडियो में कहा जा रहा है कि पुलिस की गाड़ी से जवान उतरकर जलावन उठाकर अपनी गाड़ी में रख रहे हैं. यह वीडियो 3 जनवरी रात 9:30 बजे का बताया जा रहा है. इस वायरल वीडियो से जुड़ी जानकारी जुटाने पर पता चला कि यह वीडियो जिले के बखरी बाजार का है. जहां बखरी थाना क्षेत्र के बखरी बाजार स्थित कमास्थान मोहल्ले में एक लकड़ी व्यवसाई के घर के सामने पुलिस की गाड़ी लगी हुई है और उससे कुछ जवान उतरकर लकड़ी जलावन उठाकर अपने गाड़ी में रख रहे हैं. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि जिले में पड़ रही भीषण ठंड की वजह से प्रशासनिक स्तर से जिले भर में अलाव की व्यवस्था की गई है. इसी व्यवस्था के लिए लकड़ी व्यवसाई के यहां से जलावन की लकड़ी अलाव के लिए उठाई जा रही है या किसी और वजह से यह तो पूरे जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. यह वायरल वीडियो बखरी बाजार के कमास्थान मोहल्ले निवासी लकड़ी व्यवसाई ललित शर्मा के यहां की बताया जा रहा है. बहरहाल, इस पूरे मामले पर स्थानीय पुलिस से बात करने की कोशिश की गई है पर संपर्क नहीं हो पा रहा है. 

रिपोर्ट : कन्हैया कुमार झा

यह भी पढ़ें : पारसनाथ धार्मिक तीर्थ स्थल पर विवाद जारी, जैन समुदाय ने किया बड़ा ऐलान